A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: मशहूर अदाकारा श्रुति उल्फत हुईं गिरफ्तार, जानिए क्या है वजह

VIDEO: मशहूर अदाकारा श्रुति उल्फत हुईं गिरफ्तार, जानिए क्या है वजह

श्रुति उल्फत को बुधवार को वन विभाग ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है। श्रुति के साथ उनके दो साथी प्रोडक्शन मैनेजर उत्कर्ष बाली और नितिन सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीनों पर आरोप है कि...

shruti- India TV Hindi shruti

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा श्रुति उल्फत को बुधवार को वन विभाग ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है। श्रुति के साथ उनके दो साथी प्रोडक्शन मैनेजर उत्कर्ष बाली और नितिन सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीनों पर आरोप है कि इन्होंने वन विभाग के नियमों का उल्लंघन किया है। दरअसल आपको दे कि कुछ वक्त पहले अक्टूबर 2016 में श्रुति ने अपना वीडियो शेयर किया था। इसमें वह कोबरा को हाथ में पकड़े हुए नजर आ रही थीं।

इसे भी पढ़े:-

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई प्रादेशिक विंग के वन अधिकारियों ने कुछ पशु कार्यकर्ताओं की शिकायत पर यह मामला दर्ज कर लिया था। इसी के आधार पर पुलिस ने बुधवार को श्रुति को हिरासत में ले लिया है। यह वीडियो बीते वर्ष धारावाहिक 'नागार्जुन' के प्रमोशन के दौरान बनाया गया था। सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हुआ था। हालांकि इससे पहले प्रोडक्शन टीम ने इस कोबरा को एक स्पेशल इफेक्ट बताया था।

वन अधिकारियों ने इस वीडियो की जांच के लिए इसे कलिना फॉरेंसिक लैब भेज दिया था। इसकी रिपॉर्ड 17 जनवरी 2017 को आई है। इसके बाद श्रुति और उनके दोनों साथियों को नोटिस भेजा गया। इसके अलावा इन पर प्राथमिक अपराध रिपोर्ट भी दर्ज की गई।

श्रुति और दोनों प्रोडक्शन मैनेजर्स को इस मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को बुलाया गया। यहां इन तीनों स्वीकार कर लिया कि वीडियो में दिखने वाला कोबरा असली था। इसके बाद इन्हें भेजा गया और एक दिन की कस्टडी में रखा गया।

Latest Bollywood News