Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दूसरी बार तलाक लेगी ये टीवी एक्ट्रेस, तोड़ी 5 साल पुरानी शादी

दूसरी बार तलाक लेगी ये टीवी एक्ट्रेस, तोड़ी 5 साल पुरानी शादी

'बड़े अच्छे लगते हैं' में साक्षी तंवर की बहन आयशा के रोल में नजर आई एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपनी दूसरी शादी भी तोड़ दी है। उन्होंने 5 साल पहले साल 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की थी। उनकी दो बेटियां जोहर और अमायरा भी हैं।

<p>चाहत खन्ना अपने पति...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM चाहत खन्ना अपने पति और बेटियों के साथ

नई दिल्ली: 'बड़े अच्छे लगते हैं' में साक्षी तंवर की बहन आयशा के रोल में नजर आई एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपनी दूसरी शादी भी तोड़ दी है। उन्होंने 5 साल पहले साल 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की थी। उनकी दो बेटियां जोहर और अमायरा भी हैं। हाल ही में चाहत ने अपनी बेटी संग अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने #singlemom लिखा था। इस पोस्ट के बाद ही उनकी शादी में तनाव की खबरें आने लगी थीं।

चाहत ने टीओआई से यह खबर कंफर्म कर दी है कि वो अपने पति से अलग रही हैं और जल्द तलाक की अपील दायर करने वाली हैं। उन्होंने कहा- मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती कि क्या गलत हुआ. यह फैसला लेने का कारण बहुत निजी है और मैं सबसे उम्मीद करती हूं कि वो हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखेंगे।

चाहत ने इससे पहले साल 2006 में बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी से शादी की थी, लेकिन कुछ समय बाद ही वो उनसे अलग हो गई थीं। उन्होंने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि उनके पति उनका मानसिक और शारीरिक शोषण करते हैं।

पहले पति से अलग होने के बाद उनका अफेयर एक्टर कनन मल्होत्रा के साथ था, लेकिन इस रिश्ते में भी खटास आ गई और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। कनन से ब्रेकअप के कुछ महीने बाद ही चाहत ने फरहान से शादी कर ली थी।

खबरों के मुताबिक, चाहत तेलुगू हिट फिल्म 'प्रस्थानम' के हिंदी रीमेक में संजय दत्त और मनीषा कोइराला की बेटी के रोल में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-

अक्षय और रणबीर के बाद अब इस अभिनेता को भी गुलशन कुमार के किरदार के लिए किया गया अप्रोच

लंदन में कथित गर्लफ्रेंड नताशा संग नजर आए वरुण धवन, देखें INSIDE PHOTOS

Latest Bollywood News