A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs on Insta: शिल्पा शेट्टी ने की प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की तारीफ, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सेल्फी

Celebs on Insta: शिल्पा शेट्टी ने की प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की तारीफ, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सेल्फी

जानिए आपके सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर क्या शेयर किया है।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इंस्टाग्राम

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। वह आए दिन तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहते हैं। कभी खुद मस्ती करते हुए तो कभी पुराने दिनों को याद करते हुए। इंस्टाग्राम पर स्टोरी में भी अपनी यादें ताजा करते हैं। आइए आपको बताते हैं आपके फेवरेट स्टार ने आज क्या शेयर किया है।

लॉकडाउन में सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उनके इस नेक काम की शिल्पा शेट्टी ने सराहना की है। शिल्पा ने सोनू के लिए पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-तुम पर गर्व है। उन्होंने लिखा-एक सुपरहीरो बिना थके लोगों को उनके घर पहुंचाने से लेकर फ्रंटलाइन की तरह बिना थके काम कर रहा है। यह खूबसूरत, निस्वार्थ भाव एक समय में कई जिंदगियां बचा रहा है जब बहुत दर्द और दुख है। तुम आने वाली पीढ़ियों के लिए हमेशा याद रखे जाओगे।

प्रियंका चोपड़ा ने आज अपनी एक सेल्फी शेयर की है। फोटो में उनके चेहरे पर धूप पड़ती नजर आ रही है। साथ ही प्रियंका ने मेकअप कर रखा है। उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- चेरी लिप और धूप। शायद ईयररिंग भी। मैं रोमांचित महसूस कर रही हूं।

Latest Bollywood News