A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना ने इस अंदाज में मनाया अपना 47वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

ट्विंकल खन्ना ने इस अंदाज में मनाया अपना 47वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज 47 साल की हो गई। ट्विंकल के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को ट्विंकल के भाई ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

<p>twinkle </p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TWINKLERKHANNA/KARANKAPADIAOFF twinkle 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज 47 साल की हो गई हैं, एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्हें फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी ढेरों बधाइयां दी। एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज को ट्विंकल खन्ना के कजिन और एक्टर करण कपाड़िया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। बर्थडे की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस व्हाइट कलर के फ्लोरल आउटफिट में अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं।

Image Source : INSTAGRAM/karankapadiaofficialBIRTHDAY IMAGE 

वहीं, ट्विंकल के भाई और एक्टर करण कपाड़िया ने बर्थडे विश करते हुए लिखा, ''हैप्पी बर्थडे ट्विंकल खन्ना, लव यू।'' करण के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Image Source : INSTAGRAM/karankapadiaofficialtwinkle khanna birthday 

मुंबई लौटते ही बप्पा का आर्शीवाद लेने सिद्दिविनायक मंदिर पहुंची कंगना रनौत, किया ये ट्वीट

 

ट्विंकल खन्ना के पति एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपनी वाइफ को जन्मदिन विश किया। देखिए पोस्ट-

 

सलमान खान अपनी लेटेस्ट तस्वीर में अपने 'डोले' दिखाते आए नजर

ट्विंकल खन्ना ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। ट्विंकल कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। वो  समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में भी आ चुकी हैं। साल 2015 में ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहली किताब Mrs Funny Bones पब्लिश की थी, जो कि बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल हुई थी।  

Latest Bollywood News