A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्टिंग में असफल रहने पर खुद को इस तरह सांत्वना देती हैं ट्विंकल खन्ना

एक्टिंग में असफल रहने पर खुद को इस तरह सांत्वना देती हैं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना एक उद्यमी बनकर नए मुकाम हासिल कर रही हैं। अब वह किताबों और स्तंभों के साथ नई तरंगों का निर्माण कर रहीं हैं। इन दिनों वह अपने प्रोडक्शन में बनी आगामी फिल्म 'पैडमेन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वैसे ट्विंकल को...

twinkle khanna- India TV Hindi twinkle khanna

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकीं ट्विंकल खन्ना एक उद्यमी बनकर नए मुकाम हासिल कर रही हैं। अब वह किताबों और स्तंभों के साथ नई तरंगों का निर्माण कर रहीं हैं। इन दिनों वह अपने प्रोडक्शन में बनी आगामी फिल्म 'पैडमेन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वैसे ट्विंकल को इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि वह सफल फिल्में नहीं दे सकीं। सोशल मीडिया पर ‘मिसेज फनीबोन्स’ के रूप में प्रसिद्ध ट्विंकल खुद को यह कहकर सांत्वना देती हैं कि लेखन शैली जीवनभर उनके साथ रहेगी। यह पूछे जाने पर कि उन्हें कलाकार के रूप में अधिक प्रशंसा नहीं मिली, इसके विपरीत उन्होंने लेखन करियर में अपना मुकाम हासिल किया।

ट्विंकल ने कहा, "शायद मैं बेहतर लेखिका हूं इसलिए मैं खुद को इस तथ्य के साथ सांत्वना देती हूं कि यह करियर जीवन भर मेरे साथ रहेगा।" दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया और दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल 'बरसात, 'जब प्यार किससे होता है', 'मेला', 'बादशाह' और 'जोरू का गुलाम' जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुईं।

इससे बाद वह उद्यमी बनी और इंटीरियर डिजाइनिंग में अपनी दिलचस्पी दिखाई। वह रोजाना अपने कॉलम में लेखन कौशल के लिए पहचानी जाने लगीं और अंत में वह लेखिका बनकर उभरी। वह अपनी व्यावसायिक यात्रा को संतुष्टिदायक मानती हैं।

ट्विंकल की 'पैडमेन' में पति अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में उनके अलावा राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News