A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना की हेल्पर का पति कोरोना वायरस से संक्रमित, एक्ट्रेस ने बताया कैसा है बिल्डिंग का हाल

ट्विंकल खन्ना की हेल्पर का पति कोरोना वायरस से संक्रमित, एक्ट्रेस ने बताया कैसा है बिल्डिंग का हाल

ट्विंकल खन्ना ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन में अपनी डोमेस्टिक हेल्पर की मदद की।

ट्विंकल खन्ना की हेल्पर का पति कोरोना वायरस से संक्रमित- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @TWINKLERKHANNA ट्विंकल खन्ना की हेल्पर का पति कोरोना वायरस से संक्रमित

कोरोना वायरस से पूरा देश जूझ रहा है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे अपने ब्लॉग में बताया कि उनके घर में काम करने वाली महिला के पति को कोविड-19 हो गया है। इसके बाद उस महिला को भी क्वारंटीन कर दिया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण की खबर मिलते ही सघन चेकिंग की जा रही है। इस पूरे वाकये को ट्विंकल ने दिलचस्प अंदाज में लिख कर बताया है।

ट्विंकल ने अपने ब्लॉग में लिखा कि कैसे भारत के घरों में काम करने के लिए हेल्पर आते हैं। इस संकट की घड़ी में बिल्डिंग में चौथे फ्लोर पर एक हेल्पर के आने से खलबली मच गई। गार्ड सघन चेकिंग कर रहा है। अजीब सी खामोशी छाई हुई है। 

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि जब लॉकडाउन की घोषणा हुई तो उन्होंने हेल्पर को अपने घर पर ही रुकने के लिए कहा। इस बात पर वो खामोश रही, शायद वो अपनी सैलरी को लेकर सोच रही थी, लेकिन जब उसे बताया कि उसके अकाउंट में हर महीने पैसे पहुंच जाएंगे तो वो निश्चिंत हो गई।

ट्विंकल ने जब हेल्पर से सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों का पालन करने के लिए कहा तो उसने बताया कि एक ही बाथरुम करीब 9 लोग इस्तेमाल करते हैं, ऐसे में कहां से सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन हो पाएगा।

बता दें कि इससे पहले संजय खान की बेटी फराह खान के स्टाफ मेंबर को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया था। 

कुछ दिन पहले ही बोनी कपूर ने अपने घर के दो हेल्पर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। 

वहीं, करण जौहर ने भी सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनके घर पर काम करने वाले दो मेंबर को कोविड-19 हो गया है। उन्होंने बताया कि उनका पूरी तरह से ट्रीटमेंट किया जाएगा।

Latest Bollywood News