A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA 2018: क्या आपने देखी आईफा इमोजी, Twitter ने किया लॉन्च

IIFA 2018: क्या आपने देखी आईफा इमोजी, Twitter ने किया लॉन्च

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आइफा) को लेकर फिल्म इंड्सट्री में काफी चर्चा बनी हुई है। अब लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर ने शुक्रवार को हा आइफा सप्ताहांत और पुरस्कार के लिए विशेष आइफा इमोजी लॉन्च की है।

iifa- India TV Hindi iifa

मुंबई: शुक्रवार से बैंकॉक में शुरु हुए अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आइफा) को लेकर फिल्म इंड्सट्री में काफी चर्चा बनी हुई है। अब लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर ने शुक्रवार को हा आइफा सप्ताहांत और पुरस्कार के लिए विशेष आइफा इमोजी लॉन्च की है। एक बयान के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को इसके लिए ट्वीट में सिर्फ 'हैश आईआईएफए2018' का उपयोग करना होगा, जिसके बाद विशेष इमोजी हैशटैग के बाद दिखने लगेगी जिसका डिजायन आइफा पुरस्कार पर आधारित है। ट्विटर इंडिया के एंटरटेनमेंट पार्टनरशिप्स की प्रमुख केया माधवानी ने कहा, "फिल्मी दुनिया के लोगों और बॉलीवुड के प्रशंसकों को आइफा पुरस्कार का इंतजार सालभर रहता है।“

उन्होंने आगे कहा “ट्विटर वैश्विक स्तर पर मौजूद इसके उपभोक्ताओं के लिए उत्सव का माहौल तैयार करने के लिए आइफा का साझीदार बनकर खुश है।" इस वर्ष तीन दिवसीय महोत्सव बैंकॉक में हो रहा है जिसमें हिंदी फिल्मों के कुछ प्रतिष्ठित कलाकार और नए कलाकार दर्शकों के बीच और मंच पर आएंगे। आइफा का मुख्य समारोह रविवार को आयोजित होगा।

गौरतलब है कि यह दूसरा मौका जब आईफा का आयोजन बैंकॉक में किया गया है। इससे पहले वर्ष 2008 में भी आईफा इसी जगह पर आयोजित किया गया था। इस बार समारोह में अभिनेता आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News