A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता को मिली धमकी, कहा- पूरे परिवार को कर दूंगा खत्म

इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता को मिली धमकी, कहा- पूरे परिवार को कर दूंगा खत्म

बॉलीवुड हस्तियों जहां एक ओर अपनी बेहतरीन अदाकारी और स्टाइलिश अंदाज से करोड़ों लोगों के दिलों पर कब्जा करते हैं। वहीं दूसरी ओर इनके दुश्मनों की संख्या भी कम नहीं होती। हाल ही में एक ऐसे ही मशहूर अभिनेता ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद उनके...

Uday Chopra- India TV Hindi Uday Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा पिछले लंबे समय से किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद उनके फॉलोवर्स दंग रह गए। यह उदय ने एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है। दरअसल हाल ही में एक अनजान व्यक्ति ने उनके पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी है। एक यूजर ने उन्हें धमकी देते हुए लिखा कि, वह उदय की पूरी फैमिली को खत्म कर देगा और फाइनेशियली उन्हें बर्बाद कर देगा।

इस धमकी में लिखा है कि, "उदय की जिंदगी को बर्बाद करने का मैंने मिशन बना लिया है। उनके पूरे परिवार को तोड़ दूंगा। तुम्हारा अमीरी की जिस ऊंचाई पर है उसे वहां से गिरा दूंगा। तो कृपया अपनी फाइनेंशियल सिक्यूरिटी के लिए अपना टोन बदलें, वरना पर्सनली मैं तुम्हारी बेइज्जती करुंगा। इससे पहले मैं तुम्हें ये सब दिखाऊं, तुम अपनी मां को बताओ कि तुम कैसे उनको कर रहे हो और उन पर हमला कर रहे हो जो दुआ कर रहे हैं।"

Uday  Chopra  

अब इसे पढ़ने के बाद उदय ने इसका स्क्रीन शॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इसका लिंक अपने ट्विटर पर भी पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हां! मुझे ये धमकी इंस्टाग्राम पर दी जा रही है।"

Latest Bollywood News