A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनफेयर एंड लवली: इलियाना डिक्रूज, रणदीप हुड्डा ने अपने वर्क फ्रॉम होम मोड पर की बात

अनफेयर एंड लवली: इलियाना डिक्रूज, रणदीप हुड्डा ने अपने वर्क फ्रॉम होम मोड पर की बात

कोविड-19 महामारी के इस दौर में सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए इन कलाकारों को स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए वीडियो कॉल किया गया।  फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

<p>इलियाना डिक्रूज,...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @RANDEEPHOODA, @ILEANA इलियाना डिक्रूज, रणदीप हुड्डा 

मुंबई: अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज और अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' की स्क्रिप्ट रीडिंग वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग कर रहे हैं। कोविड-19 महामारी के इस दौर में सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए इन कलाकारों को स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए वीडियो कॉल किया गया। चूंकि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

इलियाना ने इंस्टाग्राम पर स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की एक तस्वीर भी साझा की है। अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, "वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग एक न्यू नॉर्मल और एक नया अनुभव है, लेकिन किसी नई चीज के शुरू होने का रोमांच बिल्कुल पहले जैसा ही है।"

रणदीप ने भी पोस्ट शेयर करते हुए  कैप्शन में लिखा, "शूटिंग के शुरू होने से पहले वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग। हैलो न्यू नॉर्मल।"

बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित 'अनफेयर एंड लवली' हरियाणा की पृष्ठभूमि पर बन रही एक फिल्म है। फिल्म एक सांवली लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो त्वचा की गहरी रंगत को लेकर समाज में व्याप्त कुरीतियों और पुरानी सोच से जूझ रही है।

यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी और इसे देश के कई हिस्सों में फिल्माया जाएगा।

Latest Bollywood News