A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान के गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में टॉयलेट इस्तेमाल कर रहे अजनबी को पुलिस ने पकड़ा

सलमान खान के गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में टॉयलेट इस्तेमाल कर रहे अजनबी को पुलिस ने पकड़ा

अभिनेता सलमान खान के बांद्रा में मौजूद घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में कल रात एक अजनबी घुस आया। अचानक इस तरह किसी अनजान शख्स के घुसने से हंगामा मच गया, और पुलिस को बुलाना पड़ा।

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा में मौजूद घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में कल रात एक अजनबी घुस आया। अचानक इस तरह किसी अनजान शख्स के घुसने से हंगामा मच गया, और पुलिस को बुलाना पड़ा। मोहम्मद शिराजुद्दीन नाम का 25 साल का व्यक्ति सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुसा, उस वक्त सलमान का सिक्योरिटी गार्ड मौके पर मौजूद नहीं था। उस वक्त घुस गया जब वहां का सिक्योरिटी गार्ड कही गया हुआ था। कहा जा रहा है कि शिराजुद्दीन गैलेक्सी अपार्टमेंट का टॉयलेट इस्तेमाल कर रहा था।

asdf

स्थानीय लोगों ने अजनबी को टॉयलेट इस्तेमाल करते देखा तो सिक्योरिटी को इसकी सूचना दी। सिक्योरिटी वालों ने बांद्रा पुलिस को कॉन्टैक्ट किया। थोड़ी ही देर में पुलिस वहां पहुंच गयी और शिराजुद्दीन को गैलेक्सी अपार्टमेंट से हिरासत में ले लिया गया। हालांकि पुलिस ने थोड़ी बहुत पूछताछ करके उसे छोड़ दिया।

कहा जा रहा है कि शिराजुद्दीन मानसिक रूप से बीमार है। इसलिए गलती से गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गया था। लोगों का कहना है वह अक्सर ही बांद्रा इलाके में घूमता हुआ नजर आता रहता है। फिलहाल उस पर किसी तरह का केस नहीं दर्ज किया गया है। 

फिलहाल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रचार में जुटे हैं। सलमान और सोहेल की ये फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान कटरीना के साथ टाइगर जिंदा है की शूटिंग भी कर रहे हैं।

Latest Bollywood News