A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Uri Teaser: 11 दिनों की दमदार कहानी बयां करेगी विक्की कौशल की फिल्म

Uri Teaser: 11 दिनों की दमदार कहानी बयां करेगी विक्की कौशल की फिल्म

साल 2016 में उरी में हुए अटैक और भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और कृति कुल्हाड़ी हैं।

Uri Teaser- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Uri Teaser

नई दिल्ली: साल 2016 में उरी में हुए अटैक और भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, कृति कुल्हाड़ी हैं। फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि 18 सितंबर, 2016 की सुबह पाकिस्तानी आतंकवादियों के अटैक में 19 भारतीय जवानों की मौत हो गई थी। इसके जवाब में 29 सितंबर को भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था।

टीजर में परेश रावल गुस्से में कहते सुनाई देते हैं- ये नया हिंदुस्तान है, ये हिंदुस्तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी। विक्की कौशल आतंकवादियों को मारते नजर आ रहे हैं। फिल्म के लिए विक्की ने पैरामिलिट्री ट्रेनिंग भी ली है।

देखें टीजर:

फिल्म की कहानी आदित्य धर ने लिखी है और उन्हीं ने इसे डायरेक्ट भी किया है। फिल्म के बारे में आदित्य ने कहा था- ''यह उन 11 दिनों की कहानी है। रॉनी स्क्रूवाला ने इस आइडिया पर विश्वास किया, यही बड़ी बात है।''

उरी के बारे नें विक्की कौशल ने कहा था- ''जब यह फिल्म मेरे पास आई और हमने इसपर चर्चा की तो मैं रोमांचित हो गया था। यह कहानी सबको पता होनी चाहिए।''

Also Read:

विवेक अग्निहोत्री ने मुझे कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था: तनुश्री दत्ता

अनुष्का शर्मा की 'सुई धागा' देख पति विराट कोहली ने ऐसे किया रिएक्ट

B'dy Special: रणबीर कपूर को इस मोबाइल गेम की है लत, ऐसी थी दीपिका पादुकोण संग पहली डेट

 

Latest Bollywood News