A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रंगीला' से रातों रात बॉलीवुड में छा गई थी उर्मिला मातोंडकर, 42 साल की उम्र में की शादी

'रंगीला' से रातों रात बॉलीवुड में छा गई थी उर्मिला मातोंडकर, 42 साल की उम्र में की शादी

अपनी छरहरी काया और लुक से उर्मिला अब भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। जानिए एक्ट्रेस के जीवन की चुनिंदा दिलचस्प बातें

'रंगीला' से रातों रात बॉलीवुड में छा गई थी उर्मिला मातोंडकर, 42 साल की उम्र में की शादी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/URMILAMATONDKAROFFICIAL 'रंगीला' से रातों रात बॉलीवुड में छा गई थी उर्मिला मातोंडकर, 42 साल की उम्र में की शादी

फिल्म एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने आज विधिवत रूप से शिवसेना ज्वाइन कर ली है। उर्मिला पहले कांग्रेस में थी और उन्होंने लोकसभा चुनाव भी लड़ा था। उर्मिला के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है और इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है। अपनी छरहरी काया और लुक से उर्मिला अब भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

यूं तो उर्मिला ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बचपन से एक्टिंग कर रही हैं। गुलजार की फिल्म मासूम में आपने उन्हें देखा होगा। उन्होंने बतौर हीरोइन एक्टिंग करियर की शरूआत मलयालम फिल्म 'चाणक्यन' से की थी। लेकिन उनका बॉलीवुड में सिक्का तब जमा जब उन्हें सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ चमत्कार फिल्म मिली। उनकी सुपरहिट फिल्म रंगीला कही जाती है जिसमें वो आमिर खान के अपोजिट थी। इसके अलावा उन्होंने अनिल कपूर के साथ जुदाई में भी दमदार अभिनय किया था।

गौहर खान और जैद दरबार ने अनाउंस की शादी की डेट, इस तरह दिया न्यौता

उर्मिला मातोंडर ने 2-16 में कश्मीर के बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर के साथ शादी कर ली थी। मोहसिन उर्मिला से दस साल छोटे हैं। कहते हैं कि उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा की भतीजी की शादी में हुई थी। मोहसिन एक फिल्म में काम कर चुके थे। फिल्म थी जोया अख्तर की लक बाई चांस। मोहसिन काफी हैंडसम है और वो मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में तीसरे नंबर पर भी रहे थे।

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'डायल 100' का हुआ अनाउसमेंट, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर आएंगी नजर

शादी के बाद उर्मिला ने 2018 में मात्र एक फिल्म साइन की जिसका नाम था ब्लेकमेल। यहां भी उन्होंने एक सॉम्ग किया था। इसके बाद उर्मिला फिल्मों से दूर हो गई। लेकिन उनके लुक की बात करें तो वो अभी भी काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं। उनके इंस्टा पर काफी फॉलोअर्स हैं जो उनके स्टाइल स्टेंटमेंट को फॉलो करते है। उर्मिला योगा करती है और 46 साल की होने के बावजूद उनकी खूबसूरती और स्टाइल फिटनेस बरकरार है।

Latest Bollywood News