A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उर्मिला मातोंडकर का है एक ही एजेंडा

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उर्मिला मातोंडकर का है एक ही एजेंडा

बॉलीवुड अभिनेत्री से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने शुक्रवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उनका कोई खास एजेंडा नहीं है और उनका एकमात्र एजेंडा सिर्फ ईमानदारी है।

Urmila Matondkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/URMILAMATONDKAR Urmila Matondkar

बॉलीवुड अभिनेत्री से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) ने शुक्रवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उनका कोई खास एजेंडा नहीं है और उनका एकमात्र एजेंडा सिर्फ ईमानदारी है।

उर्मिला ने मुंबई में अपने चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बात कर रही थीं। कांग्रेस ने शुक्रवार को उर्मिला को मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया। उर्मिला मुख्य प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनाव लडें़गी जिन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता संजय निरूपम को हराया था।

जब उनसे पूछा गया कि वह राजनीति में नई हैं तो उनके खिलाफ चुनाव कैसे लड़ेंगी? इस पर उन्होंने कहा, "मैं इस बात से सहमत हूं कि उन्हें काफी अनुभव है लेकिन मुझे काफी लोगों का समर्थन हासिल है और उम्मीद है कि इस सफर में वे मेरे साथ रहेंगे क्योंकि मैं उनके सामने एक फिल्म स्टार के तौर पर पेश नहीं हो रही हूं।"

एजेंडे के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "मेरा कोई खास एजेंडा नहीं है। मेरा एजेंडा सिर्फ ईमानदारी है। मेरे पास कोई रणनीति, एजेंडा या पीआर नहीं है। मेरा मानना है कि जो लोग दिल से ईमानदार होते हैं और जानते हैं कि उन्हें कहां जाना है, वे अपना लक्ष्य हासिल कर लेते हैं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Also read:

कंगना रनौत का पहलाज निहलानी पर वार, कहा- स्ट्रगलिंग डेज में पहलाज ने 'बी ग्रेट' मूवी के लिए दिया था ऑफर

 

Latest Bollywood News