A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्मिला मातोंडकर 'जी कॉमेडी शो' में आएंगी नजर

उर्मिला मातोंडकर 'जी कॉमेडी शो' में आएंगी नजर

उर्मिला मातोंडकर इस सप्ताह के आखिर में 'जी कॉमेडी शो' में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगी।

उर्मिला मातोंडकर 'जी कॉमेडी शो' में आएंगी नजर - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- URMILA उर्मिला मातोंडकर 'जी कॉमेडी शो' में आएंगी नजर 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इस हफ्ते के आखिर में 'जी कॉमेडी शो' में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगी। शो का हिस्सा बनने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उर्मिला ने उल्लेख किया, "मैंने वास्तव में इसका बहुत आनंद लिया। कॉमेडियन द्वारा किए गए सभी कार्य शानदार होते है और उनके द्वारा किए प्रदर्शन देखकर वास्तव में बहुत मजा आता है। यह बहुत मजेदार होते हैं, सभी कृत्यों को अच्छी तरह से लिखा गया और मुझे बहुत अच्छा लगा।"

उर्मिला कृत्यों पर कुछ दिलचस्प और मनोरंजक टिप्पणियां देंगी। वह अपने करियर और जीवन के कुछ किस्से भी साझा करेंगी। इसके अलावा, जो अभिनेत्री अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती है, वह शो के दौरान डांस भी करेंगी। 'जी कॉमेडी शो' के 10 कॉमेडियन 'टीम हसेंगे' के रूप में एक साथ आएंगे और हम सभी को खूब हंसाएंगे और खास मेहमान का मनोरंजन भी करेंगे।

हास्य कलाकारों द्वारा किए गए हास्य अभिनय के साथ-साथ मजाकिया प्रतिक्रियाओं और 'लाफिंग बुद्धा' फराह खान की टिप्पणियों ने सभी को जोर से हंसाया। साथ ही, उर्मिला ने 1999 की फिल्म 'मस्त' के लोकप्रिय ट्रैक 'रुकी रुकी थी जिंदगी' पर अपने विशेष नृत्य प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया।

'जी कॉमेडी शो' शनिवार और रविवार को जी टीवी पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News