A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्वशी रौतेला ने डेब्यू तमिल मूवी के लिए लिए चार्ज किए 10 करोड़ रुपये

उर्वशी रौतेला ने डेब्यू तमिल मूवी के लिए लिए चार्ज किए 10 करोड़ रुपये

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बॉलीवुड के बाद तमिल इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी हैं जहाँ पर वो अपने दक्षिण प्रशंसकों को तमिल फिल्म से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

urvashi rautela- India TV Hindi Image Source : URVASHI RAUTELA उर्वशी रौतेला 

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुकी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अब तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अभिनेत्री ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करके फैंस का दिल जीता है, वहीं एक्ट्रेस "लव डांस", "बिजली की तार", "तेरी लोड वे", और "एक लड़की भीगी भागी सी" जैसे म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है जो काफी हिट रहा। अभिनेत्री बॉलीवुड के बाद तमिल इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी हैं जहाँ पर वो अपने दक्षिण प्रशंसकों को तमिल फिल्म से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

कटरीना कैफ से अक्षय कुमार तक, कोरोना वायरस की दूसरी लहर का शिकार हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स, पढ़ें पूरी लिस्ट

उर्वशी रौतेला जल्द ही साउथ की बिग बजट साई-फाई फिल्म में, एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी, ये फिल्म कई भाषा में रिलीज की जायेगी। अभिनेत्री को मनाली में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए सरवनन के साथ स्पॉट किया गया था, फिल्म का अधिकतर शेड्यूल अभी तक बाकी है जिसकी शूटिंग चल रही है। सूत्रों के मुताबिक, "उर्वशी रौतेला ने इस मेगा-बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लिए है, और इसी के साथ वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हो गई हैं। 

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' हुई पोस्टपोन, 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म

उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म्स की शूटिंग में काफी बिजी हैं, जिनमें 'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2' जो की तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है उसके अलावा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली है इसके अल्हवा उर्वशी गुरु रंधावा के साथ 'मर जायेंगे' म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नज़र आएंगी।

Latest Bollywood News