A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्वशी रौतेला अपनी पहली इंटरनेशनल मूवी 'ऐसलैडोस' के लिए हैं एक्साइडेट, ट्विटर पर जाहिर की खुशी

उर्वशी रौतेला अपनी पहली इंटरनेशनल मूवी 'ऐसलैडोस' के लिए हैं एक्साइडेट, ट्विटर पर जाहिर की खुशी

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर ये भी बताया कि वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना कितना अधिक गर्व का अहसास कराता है।

जल्दी रिलीज होने वाली है उर्वशी रौतेला की पहली इंटरनेशनल मूवी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @URVASHIRAUTELA जल्दी रिलीज होने वाली है उर्वशी रौतेला की पहली इंटरनेशनल मूवी

मुंबई: अभिनेत्री और सोशल मीडिया सनसनी उर्वशी रौतेला अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'ऐसलैडोस' की रिलीज को लेकर रोमांचित हैं। उर्वशी ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज को लेकर बात कीं। उन्होंने यह भी बताया कि वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना कितना अधिक गर्व का अहसास कराता है।

अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा, "मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय परियोजना ऐसलैडोस जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह बेहद अवास्तविक लग रहा है। मैं शुरू से ही भारत का प्रतिनिधित्व करती रही हूं। मैंने साल 2011 में चीन में वल्र्ड टूरिज्म के मंच से शुरूआत की। इसके बाद दक्षिण कोरिया में मिस एशियन सुपरमॉडल और 2015 में लॉस वेगास में मिस यूनिवर्स स्टेज का खिताब जीता।"

उर्वशी अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखती हैं, "मुझे खुशी है कि मेरे प्रयासों की सराहना की गई और इन्हें पहचाना गया। मैं एक गर्वित भारतीय हूं और यही मेरी पहचान रही है। दूसरे देशों में एक एंटरटेनर के तौर पर मुझे जो प्यार, समर्थन और स्वीकृति मिली है, उसे पाकर मैं धन्य हूं।"

बॉलीवुड की बात करें, तो उर्वशी को ओटीटी पर अपनी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज का इंतजार है।

Latest Bollywood News