A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्वीट कॉपी करके फिर से ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- ग्रामर तो ठीक कर लेती

ट्वीट कॉपी करके फिर से ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- ग्रामर तो ठीक कर लेती

'हेट स्टोरी 4' की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार पीएम नरेंद्र मोदी का ट्वीट कॉपी करके भी फंस चुकी हैं।

<p> उर्वशी रौतेला</p>- India TV Hindi  उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से  ट्वीट कॉपी करने की वजह से ट्रोल हो रही हैं। उर्वशी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं, मगर कई बार वो ट्रोल का निशाना बन चुकी हैं। इस बार उर्वशी ने बेस्ट फ़िल्म के लिए ऑस्कर जीतने वाली फिल्म 'पैरासाइट' की तारीफ करके ट्रोल हो रही हैं। दरअसल फिल्म की तारीफ में उर्वशी ने जो लिखा है वो किसी और के ट्वीट का हुबहू कॉपी है। 

दरअसल 'पैरासाइट' की तारीफ में उर्वशी ने लिखा 'मुझे पैरासाइट फ़िल्म की एक बात बहुत अच्छी लगी कि यह फ़िल्म एक परिवार को स्कैमर्स के रूप में नहीं दिखाती जो अच्छा होने का ढोंग करते हैं, बल्कि वे अपने काम में निपुण हैं। उनके पास कौशल की कमी नहीं है, बल्कि उस ठप्पे की कमी है, जो अमीर लोग पसंद करते हैं।' 

लॉकडाउन के बीच फिर साथ दिखेंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्वीट के लिए उर्वशी रौतेला को ट्रोल कर रहे हैं, वो जेपी नाम के शख्स का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं जिसमें जेपी ने बिल्कुल वैसा लिखा है वो भी उर्वशी के ट्वीट से पहले। उर्वशी ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन जेपी ने उस ट्वीट को री-ट्वीट जरूर किया है जिसमें उर्वशी को कहा जा रहा है कि कम से कम व्याकरण तो सही कर लेती।

वहीं एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है- इट्स नो ब्रेन टाइम

एक यूजर ने तो लिख दिया कि उर्वशी को नयी पीआर टीम हायर करनी चाहिए

इस साल जनवरी में, उर्वशी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को कॉपी करने के लिए ट्विटर पर ट्रोल किया गया था, जिसमें शबाना आज़मी को उनके दुर्घटना के बाद जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई थी।

इससे पहले भी उर्वशी रौतले ने ुपरमॉडल गिगी हदीद का इंस्टाग्राम हुबहू कॉपी किया था और बुरी तरह ट्रोल हुई थीं।

Latest Bollywood News