A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्वशी रौतेला, मनोज कुमार की पोती के मेंहदी के फंक्शन में खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

उर्वशी रौतेला, मनोज कुमार की पोती के मेंहदी के फंक्शन में खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

उर्वशी रौतेला हाल ही में मशहूर अभिनेता मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी में नज़र आयी थीं।

उर्वशी रौतेला- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/URVASHI RAUTELA उर्वशी रौतेला

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक तरफ अपनी खूबसूरती के साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं, उर्वशी रौतेला हाल ही में मशहूर अभिनेता मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी में नज़र आयी थीं जहाँ से अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वो ख़फ़ी खूबसूरत और आकर्षित लग रही हैं। 

आपको बता दें कि मनोज कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी के दिलों पर राज किया है, महानायक मनोज कुमार ने भारत, क्रांति, पूरब और पश्चिम और कई बेहतरीन फिल्मे बॉलीवुड की दी है। हालही में मनोज कुमार ने अपनी पोती मुस्कान की शादी के मेहँदी फंक्शन में कई गेस्ट को आमंत्रित किया था।  जहाँ पर उर्वशी रौतेला भी पहुंची थी। इस मेहँदी सेरेमनी में उर्वशी रौतेला इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। अभिनेत्री ने इस ख़ास मौके पर एक पटोला रेड साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज में नज़र आयी थीं ये साड़ी असल में गुजरात से ख़ास मंगवाई गयी थी। इस साड़ी के साथ उन्होंने सोने का नेक पीस, कड़ा और मांग टीके के साथ अपने लुक को पूरा किया।

तो वहीं अगर उनके आगामी प्रजेक्ट के बात करें तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म जिसमें वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नज़र आएँगी साथ ही ब्लैक रोज और थिरुतु पायल 2 में भी नजर आएंगी। हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जो कि की एक बायोपिक है उसमे वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी।

Latest Bollywood News