A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन में फैन्स को दिया वर्कआउट चैलेंज

उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन में फैन्स को दिया वर्कआउट चैलेंज

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फिट रहने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके वर्कआउट चैलेंज दिया है।

urvashi rautela- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/URVASHI RAUTELA उर्वशी रौतेला

लॉकडाउन में सभी सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। वह आए दिन अपनी मस्ती करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। जिम बंद होने की वजह से घर में ही वर्कआउट कर रहे हैं। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन के बीच एक वर्कआउट चैलेंज पेश किया है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह ग्रे रंग के स्पोर्ट्स ब्रा और योग पैंट में हाथों में डंबल लिए नजर आ रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा-, "एकाग्रता! प्रेरणा! समर्पण! चलो यह कोई बहाना नहीं है, क्वारंटाइन के दौरान हैशटैगबॉडीबाइउर्वशी चुनौती! मुझे आशा है कि इस समय हर कोई स्वस्थ और मजबूत है, सुरक्षित रहें।" इस फोटो को अभी तक 9 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

हाल ही में उर्वशी ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में पांच करोड़ रुपये दान दिए थे।

उन्होंने अपने प्रशंसकों को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने के बारे में सूचित करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उनका सेशन उन सभी के लिए नि:शुल्क है जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और डांस सीखना चाहते हैं। सेशन में वह जुम्बा, तबाटा और लैटिन डांस सिखाती हैं।

टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास ने उन्हें 180 लाख लोगों के साथ जोड़ा, और इसके माध्यम से उन्हें 5 करोड़ रुपये मिले, जो उन्होंने दान किए।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News