A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वाणी कपूर ने शुरू की 'बेल बॉटम' की शूटिंग, लंबे ब्रेक के बाद काम पर लौटने का बताया अनुभव

वाणी कपूर ने शुरू की 'बेल बॉटम' की शूटिंग, लंबे ब्रेक के बाद काम पर लौटने का बताया अनुभव

फिल्म के मुख्य स्टार अक्षय कुमार और निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने का निर्णय लिया है और इसे स्कॉटलैंड में फिल्माया जाएगा।

vaani kapoor - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @_VAANIKAPOOR_ लंबे ब्रेक के बाद काम फिर से शुरू कर खुश हूं: वाणी कपूर

मुंबई: अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू कर दी है। साथ ही उनका कहना है कि वह लंबे ब्रेक के बाद काम फिर से शुरू करने को लेकर काफी खुश हैं। 

वाणी ने कहा, "मैं ईमानदारी से कहूं तो लंबे ब्रेक के बाद काम फिर से शुरू होने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। किसी को भी निश्चित रूप से अत्यधित सतर्क रहना होगा और सभी एहतियाति उपायों को ध्यान में रखना होगा, पर जो भी हो एक नई यात्रा शुरू करने को लेकर मैं रोमांचित महसूस कर रही हूं।"

कोरोना काल के बीच वाणी कपूर को मिला ये सबक, दिया खास मैसेज

फिल्म के मुख्य स्टार अक्षय कुमार और निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने का निर्णय लिया है और इसे स्कॉटलैंड में फिल्माया जाएगा।

पहली बार अक्षय के साथ काम करने पर वाणी ने कहा, "वैसे, यह मेरे लिए बहुत अच्छा मौका है। अक्षय सर के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। यह बहुत ही रोमांचक है और मैं वास्तव में एक खास अनुभव प्राप्त करने का इंतजार कर रही हूं।"

Latest Bollywood News