A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Valimai: बोनी कपूर ने अजित कुमार की फिल्म का पहला लुक जल्द जारी करने की घोषणा की

Valimai: बोनी कपूर ने अजित कुमार की फिल्म का पहला लुक जल्द जारी करने की घोषणा की

यह फिल्म पहले दीवाली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हुई।

फैंस बेसब्री से कर रहे हैं फिल्म का इंतजार- India TV Hindi Image Source : INSTA- @VALIMAI_THALA_FC फैंस बेसब्री से कर रहे हैं फिल्म का इंतजार

लंबे इंतजार के बाद निर्माता बोनी कपूर ने सोमवार को अच्छी खबर के साथ थाला अजीत कुमार के प्रशंसक को गुड न्यूज दी। बोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की कि वलीमई के फर्स्ट लुक पर काम शुरू हो चुका है और वे इसे जल्द ही जारी करेंगे। बोनी ने ट्वीट किया, "वानकम। हमारी फिल्म 'वलीमई' के प्रति आपके प्यार के लिए धन्यवाद। हम जल्द ही फर्स्ट लुक प्रस्तुत करने पर काम करते हैं। यह फिल्म के सर्वोत्तम हित में है।

वलीमई का निर्देशन थेरन: अधिगरम ओन्ड्रू प्रसिद्ध विनोद द्वारा किया गया है। इसका संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है। कथित तौर पर एक पुलिस थ्रिलर में यामी गौतम, इलियाना डीक्रूज और हुमा कुरैशी सहित तीन महिला लीड होंगी।

Bigg Boss 14 14 Feb: देवोलीना हुईं घर से बेघर, दिशा ने सबके सामने राहुल वैद्य से शादी के लिए कहा 'हां'

यह फिल्म पहले दीवाली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हुई। तब से प्रशंसकों को वास्तव में निराशा हुई है और वे फिल्म की रिलीज पर अपडेट मांग रहे हैं। पीएम मोदी की चेन्नई यात्रा के दौरान तख्तियों को पकड़े हुए और वलीमई अपडेट मांगने वाले प्रशंसकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीएम मोदी कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए शहर में थे जब भीड़ में शामिल थाला अजीत प्रशंसकों ने फिल्म के अपडेट के लिए पीएम से पूछा।

करणवीर बोहरा दूसरी बार बने पिता, वीडियो में दिखाई बेटी की झलक, कहा- मेरी तीन देवियां... 

Latest Bollywood News