A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरीना हुसैन ने अनाथालय के बच्चों संग लूडो केक काट कर मनाया जन्मदिन

वरीना हुसैन ने अनाथालय के बच्चों संग लूडो केक काट कर मनाया जन्मदिन

वरीना हुसैन ने अपने जन्मदिन की शुरुआत 23 फरवरी की आधी रात को एक छोटे से सेलिब्रेशन के साथ शुरू की और इसका वीडियो साझा किया।

warina hussain- India TV Hindi Image Source : PR FETCHED वरीना हुसैन ने बर्थडे से पहले बनाया 'पावरी' वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन का कल जन्मदिन था और एक्ट्रेस 22 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन की शुरुआत 23 फरवरी की आधी रात को एक छोटे से सेलिब्रेशन के साथ शुरू की थी जहाँ पर उन्हें बर्थडे पर मिला एक ख़ास गिफ्ट से भरा हुआ बड़ा बक्सा, जिसके अंदर कई सारे गिफ्ट मौजूद थे, वीडियो में वरीना बर्थडे केक कटिंग करते हुए नज़र आ रही है साथ ही खुद अपना बर्थडे सांग भी गाते हुए देखी जा सकती हैं।

वरीना हुसैन मुंबई में अकेले रहती है जहाँ पर वो अपने परिवार को काफी मिस करती है, और ख़ास अपने जन्मदिन के मौके पर अभिनेत्री थोड़ी खुशी बांटने के लिए वह एक अनाथालय गयी हुई थी, जहाँ पर व अनाथ बच्चों के साथ अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करती हुई दिखीं, इस मौके पर वरीना ने बच्चों के साथ बर्थडे केक और उनके के साथ मस्ती की। 

इस मौके पर वरीना हुसैन अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखती है,"मैं जानती हुई की इन बच्चों के माता पिता की कमी और उनके प्यार को कभी पूरा नहीं कर सकती हूँ, लेकिन इतना जानती हूँ की इनके चेहरे पर थोड़े समय के लिए ही सही एक खूबसूरत मुस्कान दे सकूं। बिना शर्त प्रेम और ऐसा सौभाग्य हर किसी को नहीं मिलता है। आज मेरे जन्मदिन के मौके पर मैं ख़ास इन मासूम बच्चों के लिए दुआ करती हूँ की इन बच्चों की ज़िन्दगी में ढेर सारी खुशिया और इनकी ज़िन्दगी आबाद रहे। शुक्रिया आप सभी छोटी राजकुमारियों का जिन्होंने मेरा दिन ख़ुशी से भर दिया। ”  

अपने जन्मदिन की शाम, वरीना हुसैन को सिनेराइज़र डिजिटल मीडिया के ऑफिस  में देखा गया था,जहाँ ओर उन्होंने मीडिया फ़ोटोग्राफ़रों के साथ मज़ेदार #pawri ट्रेंड वीडियो बनाया और उनके साथ भी केक कटिंग करते देखी गयीं।

वरीना हुसैन ने मूवी लवयात्रि से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ दबंग 3 में एक स्पेशल नंबर मुन्ना बदनाम हुआ में नज़र आयी थीं। अब वरीना हुसैन ने साउथ फिल्मों की ओर रुख किया है जहाँ पर वो एनटीअर प्रोड्कशन के बैनर तले बन रही फिल्म में कल्याण राम के साथ नज़र आएँगी। 

 ये भी पढ़ें-

जयललिता की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत करेंगी बड़ी अनाउंसमेंट, ये है समय

#GangubaiKathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर से पहले सामने आया नया पोस्टर, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद 'LUDO' फिल्म अब टीवी पर करेगी दर्शकों का मनोरंजन

Latest Bollywood News