A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण ने WWE चैंपियन बटीस्ता का चैलेंज किया accept, कहां ‘bring it’

वरुण ने WWE चैंपियन बटीस्ता का चैलेंज किया accept, कहां ‘bring it’

नई दिल्ली: कल ही WWE चैंपियन और जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म  'स्पेक्टर' में दिखने वाले स्टार डेव बटीस्ता ने वरुण धवन को चैलेंज कर उन्हें ‘डरपोक’ कहा था। और आज बिना किसी देरी के

वरुण ने WWE चैंपियन...- India TV Hindi वरुण ने WWE चैंपियन बटीस्ता का चैलेंज किया accept, कहां ‘bring it’

नई दिल्ली: कल ही WWE चैंपियन और जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म  'स्पेक्टर' में दिखने वाले स्टार डेव बटीस्ता ने वरुण धवन को चैलेंज कर उन्हें ‘डरपोक’ कहा था। और आज बिना किसी देरी के एबीसीटी स्टार ने उनका ये चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है। आपको बता दें कि रेसलिंग के छेत्र के महानायक बटीस्ता कई दिग्गज पहलवानों को धूल चटा चुके हैं और वो एक्शन फिल्मों में भी जल्वे बिखेर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- 'स्पेक्टर' अभिनेता-पहलवान बटीस्ता ने वरूण धवन को कहा डरपोक

इस हफ्ते बॉन्ड सिरीज की उनकी फिल्म स्पेक्टर भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले उन्होंने फिल्म को प्रोमट करने का एक नायाब तरीका निकाला है जिसमें उन्होंने फिटनेस चुनौती की शुरुआत की है। प्रतिभागी के तौर पर उन्होंने भारत से वरुण को चुना है।

कल साझा हुए एक विडियो में बटीस्ता ने कहा, “मेरे पास एक मैसेज है वरुण के लिए। क्या तुम तैयार हो मेरे पुल-अप चैलेंज के लिए। या फिर तुम भी बाकी डरपोको की तरह हो?”

इसके बाद वरुण ने बटिस्ता के चैलेंज के लिए ट्विटर पर लिखा था, “मैं कल डेव बटीस्ता के चैलेंज का जवाब दूंगा।” और आज उन्होंने आखिरकार इसका जवाब एक वीडियो के जरिए दिया है।

वरुण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बटीस्ता के लिए एक वीडियो संजेश अपलोड किया हैं जिसमें वो कहते हैं, “ हे डेव बटीस्ता, मुझे तुम्हारा संदेश साफ शब्दों में मिल चुका है। एक बात जो मैं साफ करना चाहता हूं वो ये है कि मैं डरपोक नहीं हूं। तुमने मुझे चैलेंज किया है, तो एक..”

अगली स्लाइड में वीडियो में देखिए वरुण ने क्या कहा-

Latest Bollywood News