A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन की फिल्म का नाम ‘अक्टूबर’ रखने के पीछे की ये खूबसूरत वजह नहीं जानते होंगे आप

वरुण धवन की फिल्म का नाम ‘अक्टूबर’ रखने के पीछे की ये खूबसूरत वजह नहीं जानते होंगे आप

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी और वरुण धवन के अभिनय से सजी फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर दर्शकों में काफी समय से उत्सुकता देखने को मिल रही थी। आखिरकार आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन जहां एक ओर लोगों में फिल्म को लेकर बेसब्री बनी हुई थी, वहीं सभी के जहन में यह सवाल भी उठा कि आखिर फिल्म का नाम ‘अक्टूबर’ क्यों रखा गया है।

October Movie- India TV Hindi October Movie

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्मकार शूजित सरकार के निर्देशन में बनी और वरुण धवन के अभिनय से सजी फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर दर्शकों में काफी समय से उत्सुकता देखने को मिल रही थी। आखिरकार आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं इसे लोगों के बीच पसंद भी किया जा रहा है। ‘पिंक’, ‘पीकू’ और ‘विक्की डोनर’ जैसी फिल्में बनाने के बाद एक बार फिर से शूजित सरकार ने दर्शकों के बीच एक अलग कॉन्सेप्ट पेश किया है। लेकिन जहां एक ओर लोगों में फिल्म को लेकर बेसब्री बनी हुई थी, वहीं सभी के जहन में यह सवाल भी उठा कि आखिर फिल्म का नाम ‘अक्टूबर’ क्यों रखा गया है। अब फिल्म की रिलीज के साथ इस सवाल से भी पर्दा उठ गया है।

फिल्म में वरुण को डेन नाम के एक लड़के की भूमिका में देखा जा रहा है, जो एक होटल में काम करता है। इसी होटल में उसके साथ बंनिता भी काम कर रही है, जिन्हें फिल्म में शिवली नाम की लड़की के किरदार में देखा जा रहा है। शिवली को हर साल अक्टूबर महीने का बेसब्री से इंतजार रहता है। दरअसल इसकी वजह है कि शिवली को हरसिंगार के फूल बेहद पसंद हैं, जो सालभर में सिर्फ अक्टूबर के महीने में ही खिलते हैं।

फिल्म से जुड़ी इस अहम चीज की जानकारी का खुलासा फिल्म के अंत होने से कुछ वक्त पहले ही कर दिया जाता है। 'अक्टूबर' एक खूबसूरत लव स्टोरी है, जो सिर्फ वरुण और बनिता के इर्द गिर्द घूमती रहती है। फिल्म ने दर्शकों के बीच एक गहरी छाप छोड़ी है।

Latest Bollywood News