A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Valentine's Day पर जारी हुआ 'October’ का टीजर, फिल्म में दिखेगा वरुण धवन का नया अंदाज

Valentine's Day पर जारी हुआ 'October’ का टीजर, फिल्म में दिखेगा वरुण धवन का नया अंदाज

वरुण धवन पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपने उन्होंने वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने फैंस के लिए इस फिल्म का पहला लुक डिजीटल मंच पर शेयर किया है। वरुण ने बुधवार को 33 सेकंड का फिल्म का टीजर लॉन्च किया।

Varun Dhawan- India TV Hindi Varun Dhawan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपने उन्होंने वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने फैंस के लिए इस फिल्म का पहला लुक डिजीटल मंच पर शेयर किया है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उन्हें रचनात्मक रूप से आगे बढ़ने में मदद करेगी। वरुण ने बुधवार को 33 सेकंड का फिल्म का टीजर लॉन्च किया। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण को एक अलग अंदाज में देखा जाएगा। इस फिल्म में पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब वरुण और शूजित किसी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं।

वरुण ने कहा, "बतौर अभिनेता और एक व्यक्ति के तौर पर इस फिल्म की शूटिंग मेरे लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव है। किसी वक्त पर सफलता हमें आत्मसन्तुष्ट बनाती है और मेरे साथ वही हो रहा है। चाहे वह 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' हो या 'जुड़वा 2' या फिर जो भी मैंने किया वह व्यावसायिक रूप से सफल रहा। तो, मैं सफल हूं, धन कमा रहा हूं लेकिन रचनात्मक रूप से विकसित नहीं हो रहा हूं। एक ठहराव है। शुक्र है कि शूजीतदा सही समय पर मेरी जिंदगी में आ गए। यह वह फिल्म है जिसने मुझे बदल दिया है।"

वहीं दूसरी ओर फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने बताया, "मुझे लगता है कि बतौर अभिनेता वरुण काफी बहादुर हैं जिन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया। अन्यथा, जब आप एक विशेष प्रकार में सफल हो जाते हैं तो आप उसे ही करना जारी रखते हैं। लेकिन, मेरे जैसे फिल्मकारों के लिए, मुझे प्रयोग के लिए इन जैसे अभिनेताओं की भागीदारी की जरूरत है क्योंकि मैं हमेशा प्रयोगात्मक फिल्म बनाना चाहता हूं। विषय को लेकर और उसे बनाने के लिए मुझे बहादुर अभिनेता की जरूरत है।" रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित 'अक्टूबर' में अभिनेत्री बनिता संधु भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News