A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन ने घर आए नए सदस्य के लिए नाम सुझाने को कहा तो एक्ट्रेस ने लगा दी नामों की झ़ड़ी

वरुण धवन ने घर आए नए सदस्य के लिए नाम सुझाने को कहा तो एक्ट्रेस ने लगा दी नामों की झ़ड़ी

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक पपी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

वरुण धवन के घर आए नए सदस्य के नाम के लिए फैंस से मांगी मदद, इस एक्ट्रेस ने लगा दी नामों की छड़ी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VARUNDVN वरुण धवन के घर आए नए सदस्य के नाम के लिए फैंस से मांगी मदद, इस एक्ट्रेस ने लगा दी नामों की छड़ी

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। वह समय-समय पर फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं अब वरुण के घर पर एक प्यारा सा नन्हा सदस्य भी जुड़ गया है। जिसका वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। इसके साथ ही फैंस से उसका नाम रखने में मदद मांगी है। 

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक पपी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'फादरहुड, मैं अभी तक अपने लड़के को नाम नहीं दे पाया हूं। कृपया मेरी मदद करें। 

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए लिखा एप्रिसिएशन नोट, कहा- हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया

इस पोस्ट में फैंस के साथ-साथ सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं।  तारा सुतारिया ने लिखा- इसके कान इसके फेस से बड़े हैं,.. awww. वहीं टाइगर श्रॉफ ने लिखा- सो क्यू.... वहीं नुसरत भरुचा ने लिखा- awww

वहीं उर्वशी रौतेला ने कई नाम भी बताए। उन्होंने लिखा-कोबे, ओरियो, बेला, मोती, शेरू, बद्री, बॉक्सर ..वहीं अर्जुन बिजलानी ने कहा कि लिकी अच्छा नाम है।

अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ क्लासिक लुक में आए नजर

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करे तो अमर कौशिक की फिल्म 'भेड़िया' में नजर आने वाले है। जिसमें कृति सेनन भी नजर आएगी। इसके अलावा वरुण 'जुग-जुग जियो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में  वरुण के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News