A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ी कार तो बाहर आकर बोले वरुण धवन- हमेशा फोटो देता हूं, फिर भी..

फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ी कार तो बाहर आकर बोले वरुण धवन- हमेशा फोटो देता हूं, फिर भी..

वरुण धवन के साथ कार में उनकी भाभी और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी मौजूद थी। बाहर आकर वरुण ने फोटोग्राफर का हाल पूछा और संयम बरतने को कहा। 

varun dhawan- India TV Hindi वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की खासियत है कि वह हमेशा फोटोग्राफर्स के लिए पोज़ देते हैं। वह उन्हें देख दूर भागने या मुंह छिपाते नहीं है। गुरुवार को वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ फिल्ममेकर शशांक खैतान की बर्थ डे पार्टी में गए थे। जहां उनकी कार फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में फोटोग्राफर चिल्ला रहा है कि पैर पर चढ़ गई कार। जैसे ही वरुण को इस बारे में पता चला वह तुरंत कार से उतरकर आए और पूछा कहीं फोटोग्राफर को चोट तो नहीं लगी।

वरुण वीडियो में कहते हैं, तुमको (फोटोग्राफरों को) कब फोटो नहीं दिया है कि तुम लोग ऐसा करते हो? मैं निकल के आता हूं ना तुम लोगों के पास। क्यों हल्ला करते हो? कब नहीं दिया है, रोज तो फोटो देता हूं।

फोटो क्लिक कराते हुए वरुण कहते हैं कि उस फोटोग्राफर का ध्यान रखें जिसे चोट लगी है। जब पैपराजी बताते हैं कि ज्यादा चोट नहीं लगी है उसके बाद वरुण अंदर जाते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं। यह 1995 में इसी नाम से आई फिल्म का रीमेक है। फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

Related Video