A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डेब्यू से पहले करण जौहर के साथ इस फिल्म में काम कर चुके थे वरुण धवन, जानिए और भी दिलचस्प बातें

डेब्यू से पहले करण जौहर के साथ इस फिल्म में काम कर चुके थे वरुण धवन, जानिए और भी दिलचस्प बातें

वरुण धवन ने अभिनय के सफर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (2012) से की थी।

Varun Dhawan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि ट्विटर पर अभी से ही #HappyBirthdayVarunDhawan ट्रेंड कर रहा है। क्या आपको पता है कि वरुण ने फिल्मों में डेब्यू करने से पहले बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर करण जौहर के साथ काम किया था। इसके अलावा और भी कई दिलचस्प बाते हैं, जो हम इस खास रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं...

वरुण धवन ने अभिनय के सफर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (2012) से की थी। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला, लेकिन इससे पहले करण जौहर के साथ 'माई नेम इज खान' (2010) में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं। 

वरुण धवन हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने लगातार कई हिट फिल्में  दी हैं। वोमैं तेरा हीरो, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, दिलवाले, ढिशूम, जुड़वा, एबीसीडी 2, सूई धागा, बदलापुर और अक्टूबर जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं।

डेविड धवन के बेटे वरुण ने विदेश से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। उनके भाई रोहित भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। वे फिल्म डायरेक्टर हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो वरुण धवन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों स्कूल में साथ में थे और यहीं से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी।

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वो 'कूली नंबर वन' के रीमेक में नज़र आएंगे। इसमें सारा अली खान भी लीड रोल में हैं। इसे डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसी नाम की ऑरिजनल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी। 

Latest Bollywood News