A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कियारा संग डांस प्रेक्टिस कर रहे थे वरुण धवन, नाक पर लगी चोट तो बोले- जानबूझकर...

कियारा संग डांस प्रेक्टिस कर रहे थे वरुण धवन, नाक पर लगी चोट तो बोले- जानबूझकर...

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर की है।

varun dhawan and kiara advani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन

बॉलीवु़ड एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती भी करते हैं। वरुण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ एबीसीडी 2 के गाने सुन साथिया पर डांस रिहर्सल कर रहे हैं। वरुण ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कियारा ने रिहर्सल के दौरान जानबूझकर उनकी नाक पर चोट लगा दी थी।

वरुण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'सुन साथिया पर हमारी परफार्मेंस देखिए। कियारा आडवाणी ने जानबूझकर मेरी नाक पर बहुत तेज मारा था।' फिल्म में यह गाना श्रद्धा कपूर और वरुण धवन पर फिल्माया गया था।

Image Source : INSTAGRAMवरुण धवन इंस्टाग्राम स्टोरी

वीडियो में दोनों परफेक्ट डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। कियारान ने ब्लैक टैंक टॉर के साथ ब्लैक जैगिंग पहनी हुई है। वहीं वरुण ने ऑरेंज कलर की टी-शर्ट के साथ ट्रैक पेंट पहने नजर आ रहे हैं। वरुण ने यह वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की है।

कियारा और वरुण पहले भी फिल्म कलंक के गाने फर्स्ट क्लास पर डांस कर चुके हैं।

लॉकडाउन से पहले दोनों सेलिब्रिटीज अपने काम में बिजी थे। वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं कियारा आडवाणी की फिल्म नेटफ्लिक्स पर गिल्टी रिलीज हुई है। इसके अलावा वह लक्ष्मी बॉम्ब, शेरशाह, भूल  भूलैया 2 और इंदु की जवानी में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News