A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन ने फैंस को दिया फिटनेस मंत्र, कहा- अच्छी बॉडी चाहिए तो खाइए खूब सारी सब्जियां

वरुण धवन ने फैंस को दिया फिटनेस मंत्र, कहा- अच्छी बॉडी चाहिए तो खाइए खूब सारी सब्जियां

 वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लोगों से उनके जैसे शानदार शरीर पाने के लिए खूब सारी सब्जियां खाने की सलाह दी है।

varun dhawan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- VARUN DHAWAN वरुण धवन ने फैंस को दिया फिटनेस मंत्र

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने फैंस को एक महत्वपूर्ण फिटनेस मंत्र दिया है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लोगों से उनके जैसे शानदार शरीर पाने के लिए स्वास्थ्य के लिए हितकर भोजन करने की अपील की है। अभिनेता ने दो शर्टलेस तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनके एब्स नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, "अप्रैल फूल इट योर वैजीज"। अभिनेता ने इसके जरिए स्वास्थ्य के लिए बढ़िया मानी जाने वाली सब्जियां खाने की सलाह दी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन आने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' में दिखाई देंगे। वह अभिनेता अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

अभिनेता हाल ही में अरुणाचल प्रदेश में सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। यह फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है और इसमें कृति सैनन और दीपक डोबरियाल भी हैं। 'भेड़िया' 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को निरेन भट्ट ने लिखा है।

वरुण को अब से पहले फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया था, जिसे उनके पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया था। इसमें वरुण धवन के साथ अभिनेत्री सारा अली खान नजर आई थीं।

Latest Bollywood News