A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज, एक्टर ने फैंस से की ये खास अपील

वरुण धवन ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज, एक्टर ने फैंस से की ये खास अपील

वरुण धवन ने कोविड-19 वैक्सीन लगवाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। साथ ही डॉक्टर्स को धन्यवाद भी कहा है।

Varun Dhawan gets coronavirus vaccine first dose says Do not be a prick go get the prick- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: वरुण धवन ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन, एक्टर ने फैंस से की ये खास अपील 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो भी शेयर की है। साथ ही फैंस को संदेश भी दिया है।

वरुण धवन ने कोविड-19 वैक्सीन लगवाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। साथ ही डॉक्टर्स को धन्यवाद भी कहा है। उन्होंने फैंस से ये भी अपील है कि वो भी वैक्सीनेशन कराएं। 

वरुण धवन ने घर आए नए सदस्य के लिए नाम सुझाने को कहा तो एक्ट्रेस ने लगा दी नामों की झ़ड़ी

गौरतलब है कि वरुण धवन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्होंने खुद को कमरे में क्वारंटीन कर लिया था। हालांकि, इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे और फैंस को अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट साझा करते थे। उन्होंने उस दौरान योगाभ्यास भी किया था। 

वरुण ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो छोटे से पपी के साथ खेल रहे थे। उन्होंने फैंस से ये भी पूछा था कि वो इस पेट डॉग का नाम रखने में उनकी मदद करें। 

वरुण हाल के दिनों में कृति सेनन के साथ अलौकिक (सुपरनेचुरल) फिल्म भेड़िया की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Latest Bollywood News