A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में वरुण धवन ने लेडीलव नताशा दलाल का मनाया बर्थडे, फोटो शेयर कर यूं किया विश

लॉकडाउन में वरुण धवन ने लेडीलव नताशा दलाल का मनाया बर्थडे, फोटो शेयर कर यूं किया विश

फिल्मों की बात करें तो वरुण धवन 'कुली नंबर वन' के रीमेक में नज़र आएंगे। इसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं।

<p>वरुण धवन ने लेडीलव...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन ने लेडीलव नताशा दलाल को बर्थडे किया विश

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने की लेडीलव नताशा दलाल का आज जन्मदिन है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड संग फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है, लेकिन लॉकडाउन के चलते खास सेलिब्रेशन नहीं हो पाएगा। इसलिए वरुण ने नताशा को 'हैप्पी आइसोलेशन बर्थडे' विश किया है, लेकिन उनके कैप्शन ने फैंस का ध्यान खींच लिया है। बता दें कि वरुण पिछले कुछ समय से नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को वह अकसर छिपाकर रखते थे, लेकिन वरुण ने पिछले साल नताशा संग अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। अब, दोनों को अकसर ही साथ देखा जाता है और दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे से प्यार जताते हुए देखे जाते हैं।

वरुण ने नताशा संग जो फोटो शेयर की है, उसमें वो किसी बीच पर साथ नज़र आ रहे हैं। एक्टर ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे नता.. मैंने तुम्हें यूएफसी के ऊपर चुना है।' यहां यूएफसी का तात्पर्य अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप माना जा रहा है, जिससे वरुण का नताशा के प्रति प्यार साफ जाहिर हो रहा है।

इसके साथ ही वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस भी शेयर किया है, जिसमें वो अपने पालतू डॉग संग दिखाई दे रही हैं। एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी आइसोलेशन बर्थडे।'

Image Source : Instagramनताशा दलाल बर्थडे

बता दें कि वरुण ने 'कॉफी विद करण' सीजन-6 के एक एपिसोड में अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वो नताशा के साथ इसलिए हैं, क्योंकि उनकी अपनी अलग पहचान है। वह उनके सपनों को पूरा करने में सहयोग देना चाहते हैं। वो जो कुछ करना चाहती हैं, उसके लिए आवाज उठाती हैं। उन्होंने करियर में भी हमेशा साथ दिया है।

फिल्मों की बात करें तो वरुण धवन 'कुली नंबर वन' के रीमेक में नज़र आएंगे। इसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें सारा अली खान भी हैं। इसी नाम की फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News