A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हांगकांग में अपने जुड़वा से मिले वरुण धवन, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

हांगकांग में अपने जुड़वा से मिले वरुण धवन, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

वरुण धवन ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। हाल ही में वरुण धवन हांगकांग पहुंचे, जहां उन्होंने अपने 'जुड़वा' से मुलाकात की। यहां हम किसी जुड़वा शख्स की नहीं बल्कि खुद वरुण धवन की ही बात कर रहे हैं।

Varun Dhawan- India TV Hindi Varun Dhawan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। हाल ही में वरुण धवन हांगकांग पहुंचे, जहां उन्होंने अपने 'जुड़वा' से मुलाकात की। यहां हम किसी जुड़वा शख्स की नहीं बल्कि खुद वरुण धवन की ही बात कर रहे हैं। दरअसल वरुण भी हांगकांग के मैडम तुसाद संग्रहालय में स्थापित किए गए सितारों की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वरुण धवन के मोम के इस पुतले में हर चीज नहीं बनाई गई है। बल्कि इसमें वरुण ने जो जैकेट पहनी है, वह बिल्कुल असली है। इसे वह अपनी एक फिल्म में पहन भी चुके हैं। दरअसल यह वही जैकेट है, जो उन्होंने वर्ष 2015 में आई अपनी फिल्म 'एबीसीडी 2' को दौरान पहनी थी।

वरुण ने मोम के पुतले की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा, "ये जैकेट वही है, जो मैंने 'एबीसीडी 2' में पहनी थी। यह वही जैकेट है और अब फिल्म का यह हिस्सा हमेशा यहां रहेगा।" गौरतलब है कि वरुण के मोम के पुतले का अनावरण मंगलवार को किया गया था, इसमें 'जुड़वा 2' के अभिनेता अपने गठीले शरीर के साथ 'सैटर्डे सैटर्डे' गीत का एक डांस स्टेप करते नजर रहे हैं।

बता दें कि वरुण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सूई धागा' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वरुण को फिल्म 'अक्टूबर' में भी देखा जाने वाला है।

Latest Bollywood News