A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल न्यू ईयर मनाकर मुंबई लौटे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल न्यू ईयर मनाकर मुंबई लौटे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

वरुण धवन और नताशा दलाल न्यू ईयर सेलिब्रेट कर के मुंबई वापस आ गए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Varun Dhawan, Natasha Dalal- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Varun Dhawan, Natasha Dalal

वरुण धवन और नताशा दलाल न्यू ईयर सेलिब्रेट कर के मुंबई वापस आ गए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों कैजुअल अवतार में नजर आ रहे थे। रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने भी साथ में नया साल सेलिब्रेट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

वरुण और नताशा स्कूल के समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई सालों तक अपना रिलेशन छुपाने के बाद वरुण ने आखिरकार 'कॉफी विद करण 6' में नताशा को अपनी गर्लफ्रेंड मान लिया था। उन्होंने कहा था कि वह सालों से नताशा संग रोमांटिक रिलेशन में हैं और शादी के बारे में भी सोच रहे हैं।

Varun Dhawan, Natasha Dalal

Varun Dhawan, Natasha Dalal

Varun Dhawan, Natasha Dalal

कुछ समय पहले से वरुण अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नताशा संग अपनी तस्वीरें शेयर करने लगे हैं। वरुण ने हमेशा कहा है कि वह अपनी निजी जिंदगी को सबके सामने नहीं लाने देना चाहते।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा संग 'सुई धागा' 2018 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिलहाल वह अभिषेक वर्मन की 'कलंक' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा हैं।

Also Read:

रणबीर कपूर संग अफेयर कोई उपलब्धि नहीं: आलिया भट्ट

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ बिहार में याचिका दायर

किम कार्दाशियां चौथी बार बनेंगी मां, सेरोगेसी के जरिए होगा बच्चे का जन्म

 

Latest Bollywood News