A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 70 की उम्र में वरुण धवण लग रहे हैं इस फेमस स्टार की कॉपी, यूजर्स ने कहा- झक्कास

70 की उम्र में वरुण धवण लग रहे हैं इस फेमस स्टार की कॉपी, यूजर्स ने कहा- झक्कास

सोनम, अर्जुन के बाद वरुण धवन ने भी अपनी ओल्ड एज वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। यूजर्स ने दिए दिलचस्प रिएक्शन....

<p>varun dhawan</p>- India TV Hindi varun dhawan

सोनम, अर्जुन के बाद वरुण धवन ने भी अपनी ओल्ड एज वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। वरुण ने इस फोटो को शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन लिखा है- मैं अपनी ट्रेनिंग जारी रखूंगा साथ ही वरुण ने इस फोटो में अनिल को कपूर को टैग करते हुए लिखा है कि जब अनिल 100 साल के हो जाएंगे तब ऐसे लगेंगे। इस फोटो में वरुण के चेहरे पर झुर्रियां साफ नजर आ रही हैं। इस फोटो में उम्रदराज वरुण वाइट स्वेटशर्ट और लोअर में हैं। स्वेटशर्ट की खुली जिप में वरुण के ऐब्स उनकी फिटनेस को बयां कर रहे हैं। बुजूर्ग लुक में भी वरुण का स्वैग बन हुआ है।

वरुण की इस फोटो देखने के बाद यूजर्स ने कई दिलचस्प कमेंट किये, कई ने कहा कि आप बिलकुल अनिल कपूर लग रहे हैं तो कई ने झक्कास कहा। साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी दिल खोलकर वरुण के फोटो पर कमेंट किया।

वरुण धवन

कुछ घंटे पहले अर्जुन कपूर ने भी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में अर्जुन 55 साल के बूढ़े आदमी के लुक में नजर आ रहे हैं लेकिन खास बात यह है कि इस फोटो में अर्जुन 55 साल के दिखने के बावजूद बेहद हॉट लग रहे हैं। अर्जुन इस फोटो में व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं साथ ही व्हाइट कलर की शर्ट और उनकी व्हाइट दाढ़ी बेहद सेक्सी लग रही है सिर्फ इतना ही नहीं लड़कियों को अर्जुन की यह फोटो काफी अच्छी लग रही है। अर्जुन की इस फोटो पर अभी तक बहन जाह्नवी, चाचा संजय कपूर, फूफेरे भाई मोहित मारवाह और कई दोस्त कमेंट कर चुके हैं लेकिन अर्जुन का प्यार मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। अब तो आने वाला समय बताएगा कि अर्जुन कपूर के इस फोटो को देखकर क्या करती हैं मलाइका अरोड़ा?

बता दें कि कुछ दिन पहले सोनम के फैन ने सोनम की एक तस्वीर शेयर की जिसमें सोनम 75 या 80 के बीच की लग रहीं थी। फैन क्लब ने सोनम की फोटो को शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन लिखा, 'देखो, जब वह 75-80 साल की हो जाएंगी तो ऐसी दिखेंगी लेकिन वह खूबसूरत हैं। सच में वह ब्यूटी क्वीन हैं।'

वहीं दूसरी तरफ दीपिका और रणवीर सिंह के फैन पेज ने दोनों की शादी की एक तस्वीर शेयर की। और कैप्शन में लिखा है कि '80 के उम्र में भी दीपिका-रणवीर लगेंगे इतने ज्यादा चार्मिंग'.... बता दें कि कुछ दिन पहले सोनम कपूर की भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी जिसमें वह 60 की नजर आ रहीं थी। साथ ही सोनम ने अपनी इस को इंस्टा स्टोरी के जरिए शेयर भी किया था। 

बता दें कि वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वे श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगी। उनकी पिछले फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। 

Also Read: 

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड जिस नियम के तहत हारा उसे लेकर अमिताभ बच्चन ने ICC को किया ट्रोल

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से 29 की उम्र और करियर के पीक पर शादी करने की वजह का किया खुलासा

Kasautii Zindagi kay 2: अनुराग-प्रेरणा के बीच होगी तकरार? शो का नया प्रोमो है धमाकेदार

Latest Bollywood News