A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है।

street dancer 3d- India TV Hindi स्ट्रीट डांसर 3D 

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस ड्रामा फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म रेमो डिसूजा की डांस फिल्म एबीसीडी की फ्रेंचाइजी है। फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा प्रभुदेवा और नोरा फतेही अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। स्ट्रीट डांसर और कंगना रनौत की फिल्म पंगा बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली हैं। इसका असर दोनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा। आिए आपको बताते हैं वरुण धवन की डांस फिल्म पहले दिन कितने करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक स्ट्रीट डांसर 3D लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है। जिसका फायदा फिल्म को पहले दिन मिलेगा। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक स्ट्रीट डांसर पहले दिन लगभग 15 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। गिरीश ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में बताया, स्ट्रीट डांसर का ट्रेलर और गाने युवा को बहुत पसंद आ रहे हैं। यह फिल्म युवा को खासतौर पर टारगेट करेगी। जिसका फायदा फिल्म को मिलेगा।

उन्होंने आगे बताया, यह एक मसाला फिल्म है जो  लोगों को काफी पसंद आएगी साथ ही इसमे स्टाइलिश फील भी है जो युवा को अपनी तरफ आकर्षित करने में मदद करेगा।

फिल्म में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र के डांसर्स के साथ अन्य कई डांसर को लिया गया है।'स्ट्रीट डांसर 3डी' में भारत-पाकिस्तान मुद्दे को डांस और गाने के माध्यम से दिखाया जाएगा। जो बाद में एक होकर एक नेक काम में जुट जाते हैं।

फिल्म को भूषण कुमार, दिव्या खोसला,लिजेले डिसूजा और  कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News