A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की पूरी टीम ने मिलकर दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की पूरी टीम ने मिलकर दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

'स्ट्रीट डांसर 3डी' में राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक, सुशांत पुजारी और सलमान युसूफ समेत कई कलाकार नज़र आएंगे।

street dancer 3d delhi promotion- India TV Hindi 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक, सुशांत पुजारी और सलमान युसूफ अपनी अपकमिंग मूवी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का प्रमोशन करने मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। यूनिवर्सिटी कैंपस में उनके साथ प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी मौजूद रहे। इस दौरान स्टार्स को देखने के लिए स्टूडेंट्स की भारी भीड़ उमड़ी और सभी ने जोरशोर से उनका स्वागत किया। इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

फिल्म में प्रभुदेवा और नोरा फतेही के साथ ही उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र के डांसर्स के साथ अन्य कई डांसर को लिया गया है। फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में भारत-पाकिस्तान मुद्दे को डांस और गाने के माध्यम से दिखाया जाएगा।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

आलिया भट्ट को पुरानी चोट कर रही है परेशान, सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर कर अफवाहों पर लगाया विराम

'स्ट्रीट डांसर 3डी' की पूरी टीम

फिल्म को भूषण कुमार, दिव्या खोसला, कृष्ण कुमार और लिजेले डीसूजा प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये मूवी 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। ऐसे में पूरी स्टार कास्ट जोरशोर से प्रमोशन में जुटी हुई है। 

श्रद्धा कपूर और वरुण धवन

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के अलावा वरुण धवन इसी साल 'कुली नंबर 1' के रीमेक में भी नज़र आएंगे। उनके अपोजिट सारा अली खान होंगी। इसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। 'कुली नंबर 1' में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने लीड रोल निभाया था। 

Latest Bollywood News