A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Street Dancer 3D Trailer Out: भारत-पाक के बीच डांस की जंग, प्रभुदेवा के शानदार मूव्स ने समा बांधा

Street Dancer 3D Trailer Out: भारत-पाक के बीच डांस की जंग, प्रभुदेवा के शानदार मूव्स ने समा बांधा

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में भारत और पाक के बीच डांस की जंग दिखेेगी।

Street dancer 3D trailer out- India TV Hindi स्ट्रीट डांसर 3 D ट्रेलर हुआ रिलीज।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का सभी को बेसब्री से इंतजार है। स्ट्रीट डांसर का इंतजार थोड़ा कम हुआ है। फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा अपारशक्ति खुराना, नोरा फतेही और प्रभुदेवा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

ट्रेलर की बात करें तो शुरूआत में इंडिया-पाकिस्तान की चिरपरिचित जंग है जो क्रिकेट मैच से डांस फ्लोर तक आ गई है।  फिल्म में वरुण धवन भारत के हैं और श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांसर है। भारत और पाक में डांस की जंग तब एकता में बदल जाती है जब दोनों देशों के कुछ लोग फंस जाते हैं। इसी बीच शानदार एंट्री है प्रभुदेवा और नोरा फतेही की। डायलॉग्स रोचक हैं, श्रद्धा डांसर के रोल में कुछ खास नहीं दिखा पाई जबकि ट्रेलर में वरुण के लिए काफी स्कोप दिखा। नोरा के डांस मूव्स पर काफी फोकस किया गया है और प्रभुदेवा को भी शानदार डांस करते दिखाया गया है। फिल्म के बेकग्राउंड में बजा गाना मिले सुर मेरा तुम्हारा ..आपको दूरदर्शन पर आए एक बेहद लोकप्रिय गाने की याद दिलाएगा।

दमदार डांस परफार्मेंस से भरपूर इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे। जो कहानी को एक नया मोड़ देंगे।। अब ये डांस वॉर पंजाबी मुंडा वरुण जीतता है या पाकिस्तानी गर्ल श्रद्धा कपूर इसके लिए आपको फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा।

श्रद्धा कपूर ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- उन्हें मूव्स और कहानी मिल गई है!

स्ट्रीट डांसर 3D को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News