A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज से पहले ही ताबड़तोड़ बुक हो रही है ‘जुड़वा 2’ की टिकट

रिलीज से पहले ही ताबड़तोड़ बुक हो रही है ‘जुड़वा 2’ की टिकट

वरुण धवन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'जुड़वा 2' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वर्ष 1997 में रिलीज हुई सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। बता दें कि पिछली...

varun dhawan- India TV Hindi varun dhawan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'जुड़वा 2' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वर्ष 1997 में रिलीज हुई सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। बता दें कि पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में वरुण धवन भी डबल रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलिन फर्नाडिज भी मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है, लेकिन इससे पहले ही फिल्म की ताबड़तोड़ बुकिंग शुरू हो गई है। पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल जीनचंदानी कहते हैं, "वरुण एक बेहद पसंदीदा अभिनेता हैं और देश के सबसे बड़े युवा आइकन है। फिल्म की बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग से पता चलता है कि फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह है।"

INOX सिनेमा के मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी राजेन्द्र सिंह के अनुसार, "जुड़वा 2 की बुकिंग उम्मीद से बेहतर है और काफी शानदार है। हम बुकिंग के लिहाज से बहुत ही अच्छा सप्ताहांत होने की उम्मीद कर रहे हैं।" श्रृंगार फिल्म्स के निदेशक बालकृष्ण श्रॉफ कहते हैं, "गुजरात पारंपरिक तौर पर हास्य के लिए एक शानदार बाजार की तरह है। फिल्म की उम्दा कहानी और वरुण धवन की युवा अपील के चलते फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है।"

साजिद नाडियादवाला द्वारा निर्मित और फिल्मकार डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'जुड़वा 2' 29 सिंतबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते हुए दिखेंगे। (नीतू कपूर ने खास अंदाज में दी रणबीर को जन्मदिन की बधाई, पापा ऋषि ने किया ऐसा ट्वीट)

Latest Bollywood News