A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: सलमान के स्टाइल में ‘चलती है क्या 9 से 12' पर थिरके वरुण धवन

VIDEO: सलमान के स्टाइल में ‘चलती है क्या 9 से 12' पर थिरके वरुण धवन

वरुण धवन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'जुड़वा 2' को लेकर पिछले लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म के उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

varun dhawan- India TV Hindi varun dhawan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'जुड़वा 2' को लेकर पिछले लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म के उत्सुकता बढ़ती जा रही है। अब फिल्म का एक गाना 'चलती है क्या 9 से 12' भी जारी कर दिया गया है। वैसे फिल्म के ट्रेलर में ही फिल्म के दो गानों 'ऊंची है बिल्डिंग' और 'चलती है क्या 9 से 12' की झलक देखने को मिल रही है। वरुण ने गुरुवार को ही अपने इस गाने की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। बता दें कि यह फिल्म 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है। पिछली फिल्म में सलमान खान, करिश्मा कपूर और रम्भा मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

इसके सीक्वल को भी काफी हद तक पिछली फिल्म से मिलता जुलता बनाया गया है। इस फिल्म वरुण धवन, जैकलिन फर्नाडिज और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वरुण डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने गाने की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर 20 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'चलती है क्या 9 से 12' पर करिश्मा के थिरकते हुए नजर आ रहे थे।

अब इस गाने में वरुण के साथ जैकलिन और तापसी काफी हॉट और दमदार अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इसमें वरुण भी सलमान के स्टाइल में ही थिरकते हुए नजर आ हैं। डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'जुड़वा 2' इसी साल दशहरे के मौके पर 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। (Bigg Boss 11: शो में एंट्री को लेकर ढिंचैक पूजा ने किया बड़ा खुलासा)

Latest Bollywood News