A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अहमदाबाद में वरुण धवन और तापसी पन्नू ने मनाया नवरात्रि का जश्न

अहमदाबाद में वरुण धवन और तापसी पन्नू ने मनाया नवरात्रि का जश्न

वरुण धवन और अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वा 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस दौरान जहां एक तरफ ये अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, वहीं खूब मस्ती भी कर रहे हैं। हाल ही में ये दोनों अपनी इस फिल्म...

varun- India TV Hindi varun

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वा 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस दौरान जहां एक तरफ ये अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, वहीं खूब मस्ती भी कर रहे हैं। फिलहाल पूरे देशभर में नवरात्रि की धूम देखने को देखने को मिल रही है, इसी में अब वरुण और तापसी भी शामिल हो गए हैं। दरअसल हाल ही में ये दोनों अपनी इस फिल्म की टीम के साथ अहमदाबाद पहुंचे। नवरात्रि के शुभ अवसर पर वरुण और तापसी ने अहमदाबाद के डांडिया का भरपूर आनंद उठाया।

बता दें कि साजिद नाडियाडवाला की 'जुड़वा 2' में वरुण धवन डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे। डेविड धवन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन के साथ जैकलीन फर्नाडिस और तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रही हैं। इससे पहले फिल्म की इस तिकड़ी ने मुंबई के बोरीवली इलाके में आयोजित होने वाले फाल्गुनी पाठक के गरबा रास में धूम मचाई थी। गौरतलब है कि 'जुड़वा 2' वर्ष 1997 में आई सलमान खान अभिनीत ‘जुड़वा’ का नया संस्करण है। (‘बाहुबली’ के ऑस्कर में शामिल न होने पर बोले राजामौली)

इस फिल्म में वरुण धवन राजा और प्रेम के सदाबहार किरदार में नजर आएंगे और जैकलिन और तापसी, उन भूमिकाओं में होंगी जो पहली फिल्म में करिश्मा कपूर और रंभा ने निभाईं थीं। 'जुड़वा 2' को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है। यह फिल्म 29 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News