A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाकिस्तान में बैन हुई ‘वीरे दी वेडिंग’, वजह कर देगी हैरान

पाकिस्तान में बैन हुई ‘वीरे दी वेडिंग’, वजह कर देगी हैरान

करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के अभिनय से सजी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ इसी शुक्रवार यानी 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिलहाल सभी सितारे अपनी इस फिल्म का खूब जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं दूसरी अब इस फिल्म के लिए एक बुरी खबर आई है।

Veere Di Wedding- India TV Hindi Veere Di Wedding

इस्लामाबाद: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के अभिनय से सजी फिल्म वीरे दी वेडिंग इसी शुक्रवार यानी 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिलहाल सभी सितारे अपनी इस फिल्म का खूब जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं दूसरी अब इस फिल्म के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल इस फिल्म को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में बैन कर दिया है। पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने ‘अश्लील भाषा’ का हवाला देते हुए ‘वीरे दी वेडिंग’ को प्रतिबंधित कर दिया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सेंसर बोर्ड के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से इस फिल्म को प्रतिबंधित करने का फैसला किया है जबकि फिल्म के वितरकों ने भी पाकिस्तान में इस फिल्म को रिलीज करने संबंधी अपने आवेदन को वापस ले लिया। फिल्मकार शशांक घोष ने निर्देशन में बनी इस फिल्म को एकता कपूर और रिया कपूर इसके निर्माता हैं।

फिल्म में 4 ऐसे दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है, जो जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीती हैं। पिछले दिनों जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है। अब देखना यह है कि ये फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरने में कामयाब हो पाएगी या नहीं।

Latest Bollywood News