A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विटर पर 36 घंटे में अनुपम खेर के घटे 80 हजार फॉलोवर्स, अभिनेता ने जताया आशचर्य

ट्विटर पर 36 घंटे में अनुपम खेर के घटे 80 हजार फॉलोवर्स, अभिनेता ने जताया आशचर्य

 अभिनेता ने आंकड़ों का खुलासा करते हुए ट्वीट किया और कहा कि वह यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह तकनीकी खराबी है या कुछ और।

Anupam Kher- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUPAM KHER  ट्विटर पर 36 घंटे में अनुपम खेर के घटे 80 हजार फॉलोवर्स

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पिछले 36 घंटों में ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में भारी कमी आई है। अभिनेता ने आंकड़ों का खुलासा करते हुए ट्वीट किया और कहा कि वह यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह तकनीकी खराबी है या कुछ और।

खेर ने गुरुवार को ट्वीट किया, "प्रिय टि़्वटर और ट्विटर इंडिया। मेरा पास बीते 36 घंटे में 80,000 से कम फोलोवर्स हैं। क्या आपके ऐप में कोई गड़बड़ है या कुछ और हो रहा है !! यह एक ऑब्जर्वेशन है। अभी कोई शिकायत नहीं है।" 

काम के मोर्चे की बात करें तो, अभिनेता आगामी डोक्यूमेंटी फिल्म 'भुज: द डे इंडिया शुक' की एंकरिंग और कहानी सुनाने के लिए तैयार है, जिसका ट्रेलर इस सप्ताह के शुरू में जारी किया गया था।

डोक्यूमेंट्री 2001 के विनाशकारी भूकंप के बारे मेंहै और जीवित बचे लोगों, बचाव दल, पत्रकारों, फोटोग्राफरों को कैप्चर करता है। यह फिल्म 11 जून को डिस्कवरी प्लस पर रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News