A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चौथे स्टेज के स्किन कैंसर से जूझ रहे हैं मशहूर ऐक्टर टॉम अल्टर

चौथे स्टेज के स्किन कैंसर से जूझ रहे हैं मशहूर ऐक्टर टॉम अल्टर

हिंदी फिल्मों के अभिनेता व दिग्गज थिएटर कलाकार टॉम अल्टर चौथे चरण के स्किन कैंसर से जूझ रहे हैं...

Tom Alter- India TV Hindi Tom Alter | Pic Courtesy: YouTube Video Grab RSTV

नई दिल्ली: हिंदी फिल्मों के अभिनेता व दिग्गज थिएटर कलाकार टॉम अल्टर (67) मुंबई के एक अस्पताल में चौथे चरण के स्किन कैंसर से जूझ रहे हैं। टॉम के बेटे जेमी ने अपने पिता के बारे में गलत खबरों पर निराशा जाहिर करते हुए सोमवार को फोन पर बताया, ‘टॉम हड्डियों के कैंसर से नहीं त्वचा के कैंसर से पीड़ित हैं।’ पिछले साल टॉम को इस स्थिति के कारण अंगूठा को कटवाना पड़ा था। अमेरिकी मूल के इस भारतीय अभिनेता ने 170 से ज्यादा फिल्मों और कई टीवी सीरियलों में काम किया है।

जेमी ने कहा कि इस समय वह चौथे स्तर के कैंसर से जूझ रहे हैं। टॉम को पिछले सप्ताह मुंबई के सैफी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा, ‘वह इस रोग से जूझ रहे हैं और वह इससे बाहर निकलने का मनोबल दिखा रहे हैं। उनका शरीर बिल्कुल ठीक तरह से काम कर रहा है। चिकित्सक इससे बहुत खुश हैं। पिछले एक सप्ताह में उन्हें शारीरिक शक्ति की उस स्थिति में लाया गया है, जहां चिकित्सक अगले दौर की चिकित्सा शुरू कर सकते हैं।’

जेमी ने कहा कि उनका परिवार इस मामले पर निजता चाहता है। टॉम ऑल्टर की लघु फिल्म 'द ब्लैक कैट' के निर्देशक व निर्माता भार्गव सैकिया ने फोन पर आईएएनएस को बताया कि टॉम को फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए पिछले सप्ताह मसूरी बुलाया गया था लेकिन वह अपनी इस हालत के कारण नहीं पहुंच पाए। टॉम ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ 'वन नाइट विद द किंग' नाम की हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है। उन्हें 'शतरंज के खिलाड़ी' फिल्म में सत्यजीत रे के साथ भी काम करने का मौका मिला था।

Latest Bollywood News