A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल, अनन्या पांडे सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शेयर की सुपर 'पिंकमून' की तस्वीर

विक्की कौशल, अनन्या पांडे सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शेयर की सुपर 'पिंकमून' की तस्वीर

बीती रात चंद्रमा अपने आकार से बड़ा नजर आया जिसे पिंकमून कहा गया है। विक्की कौशल सहति कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पिंकमून की फोटो शेयर की है।

vicky kaushal and ananya panday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल और अनन्या पांडे

जब चंद्रमा पृथ्वी के सबसे करीब होता है उस दौरान सुपरमून दिखाई देता है। पृथ्वी के सबसे करीब होने पर चंद्रमा का आकार बड़ा लगता है और यह चमकीला दिखाई देता है। बीती रात सुपरमून नजर आया था जिसकी तस्वीरें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। विक्की कौशल, अनन्या पांडे, दीया मिर्जा, आयुष शर्मा सहित कई सेलिब्रिटीज ने चांद की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।​

विक्की कौशल ने सुपरमून की फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज रात का नजारा।

लारा दत्ता ने सुपर पिंकमून की फोटो शेयर करते हुए लिखा-पिंक सुपरमून बगीचे से हाजिर! और हमारे स्टार गेजर ऐप पर कन्या राशि का नक्षत्र। हालांकि, भारत में इसे देखने का सही समय 8 अप्रैल की सुबह 8:05 बजे है, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि उस समय आंखों के लिए बहुत कुछ दिखाई देने वाला है!

​वहीं अनन्या पांडे, परिणीति चोपड़ा, आयुश शर्मा, दीया मिर्जा और ईशा गुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुपरमून की फोटो शेयर की।

Image Source : INSTAGRAMआयुष शर्मा इंस्टाग्राम स्टोरी

Image Source : INSTAGRAMअनन्या पांडे इंस्टाग्राम स्टोरी

Image Source : INSTAGRAMदीया मिर्जा  इंस्टाग्राम स्टोरी

Image Source : INSTAGRAMपरिणीति चोपड़ा  इंस्टाग्राम स्टोरी

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इन दिनों सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान वह क्या कर रहे हैं उसकी वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे हैं। साथ ही लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक भी कर रहे हैं।

Latest Bollywood News