A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त की बयोपिक ‘संजू’ से विक्की कौशल को मिली सीख

संजय दत्त की बयोपिक ‘संजू’ से विक्की कौशल को मिली सीख

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी ‘संजू’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर को संजय की भूमिका में देखा जा रहा है। फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल भी एक अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। विक्की अब तक इंडस्ट्री में कुछ ही फिल्मों में दिखाई दिए हैं।

<p>Sanju</p>- India TV Hindi Sanju

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी संजू को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर को संजय की भूमिका में देखा जा रहा है। फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल भी एक अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। विक्की अब तक इंडस्ट्री में कुछ ही फिल्मों में दिखाई दिए हैं, लेकिन उन्होंने हर फिल्म में शानदार किरदार निभाए हैं। विक्की का मानना है कि फिल्म 'संजू' से उन्हें पेशेवर और निजी जिंदगी में बहुत कुछ सीखने को मिला। गौरतलब है कि विक्की को हाल में 'राजी' और 'लव पर स्क्वायर फूट' जैसी फिल्मों में भी बेहतरीन अदाकारी करते हुए देखा जा चुका है।

अब एक बार फिर से उन्होंने 'संजू' में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। विक्की कौशल ने रविवार को ट्वीट किया, "मैं बहुत खुश और धन्य हूं। आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस फिल्म में दिग्गज कलाकारों के साथ काम करके बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। इस फिल्म से सिर्फ एक कलाकर ही नहीं बल्कि एक इंसान के रूप में भी बहुत कुछ सीखा।"

गौरतलब है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और बोमन ईरानी जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News