A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल ने डेट्स की कमी के चलते छोड़ी 'लैंड ऑफ लुंगी'

विक्की कौशल ने डेट्स की कमी के चलते छोड़ी 'लैंड ऑफ लुंगी'

विक्की कौशल तमिल फिल्म वीरम के रीमके 'लैंड ऑफ लुंगी' का हिस्सा नहीं है।

<p>विक्की कौशल</p>- India TV Hindi विक्की कौशल

विक्की कौशल तमिल फिल्म वीरम के रीमके 'लैंड ऑफ लुंगी' को छोड़ दिया है। इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूश कर रहें है और डॉयरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल ने इस फिल्म को डेट्स इश्यू की वजह से छोड़ दिया है। पहले इस फिल्म का ऑफर अक्षय कुमार को दिया गया था लेकिन अक्षय ने भी इस फिल्म को डेट्स इश्यू की वजह से छोड़ा था। और सबसे दिलचस्प बात यह है खिलाड़ी कुमार ने फिल्म छोड़ने से पहले इस प्रोजेक्ट में विक्की का नाम सुझाया था।

बता दें कि विकी तीन फिल्मों में हैं व्यस्तविकी से पहले ये फिल्म अक्षय कुमार को ऑफर हुई थी। लेकिन व्यस्तता के चलते उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए। इसके बाद निर्माता और निर्देशक ने विक्की कौशल को इस फिल्म के लिए चुना। विक्की ने ऑफर तो झट से अपना लिया, लेकिन अक्षय की तरह विकी भी डेट्स में उलझ गए और उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। विकी के पास इस वक्त तख्त, उधम सिंह, सैम मानेक शॉ की बायोपिक जैसी फिल्में हैं। वहीं उनकी हॉरर फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली है।

वीरम का पहले भी बन चुका है रिमेक 
2014 में आई तमिल फिल्म वीरम की कहानी चार भाईयों के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें तमन्ना भाटिया ने लीड रोल निभाया था। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद यह कुछ अन्य भाषाओं में डब हुई थी। अब इसका हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है।

Latest Bollywood News