A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी की अटकलों के बीच विक्की कौशल ने अपनी पसंदीदा जगह का किया खुलासा

शादी की अटकलों के बीच विक्की कौशल ने अपनी पसंदीदा जगह का किया खुलासा

 ऐसा बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, किसी भी अभिनेता ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

Vicky Kaushal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL शादी की अटकलों के बीच विक्की कौशल ने अपनी पसंदीदा जगह का किया खुलासा

Highlights

  • विक्की को हाल ही में शूजीत सरकार की 'सरदार उधम' में देखा गया था।
  • 'सैम बहादुर' में विक्की भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल निभाएंगे।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की अटकलों के बीच अभिनेता विक्की कौशल ने धरती पर अपनी 'पसंदीदा जगह' का खुलासा किया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की ने एक तस्वीर साझा की, जो एक फिल्म के सेट की है। 

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "धरती पर पसंदीदा जगह।" इस तस्वीर के साथ उन्होंने इमोटिकॉन्स भी शेयर किए हैं। तस्वीर में, विक्की को नीले रंग की हुडी पहने देखा जा सकता है क्योंकि वह कैमरे के लिए अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरता है।

 

शेयर किए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर पोस्ट को छह लाख से अधिक लाइक्स मिल गए। जबकि, फैंस ने 'उरी' अभिनेता से पूछा कि वह आधिकारिक तौर पर शादी की तारीखों का खुलासा कब करेंगे? 

एक यूजर ने लिखा, ''क्या आप सिर्फ अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं जीजू इससे परेशान हो रहे हैं।" एक अन्य ने लिखा, "शादी कन्फर्म करो ना प्लीज सर।"  एक फैन ने पूछा, "विकी प्रा माई सुनिया वाया तेरा।" 

कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अफवाहें हैं कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, किसी भी अभिनेता ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। इस कपल की 2019 से डेटिंग की अटकलें रही हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की को हाल ही में शूजीत सरकार की 'सरदार उधम' में देखा गया था। वह अगली बार 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जिंदगी पर आधारित है। वहीं कैटरीना हाल ही में ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आई थीं। वह अगली बार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ अपनी अगली बड़े प्रोजेक्ट 'जी ले जरा' में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News