A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन: विक्की कौशल ने कहा- ये ऐसा बर्थडे है, जो हमेशा याद रहेगा...

लॉकडाउन: विक्की कौशल ने कहा- ये ऐसा बर्थडे है, जो हमेशा याद रहेगा...

विक्की कौशल ने इस बार लॉकडाउन में अपना बर्थडे शांतिपूर्वक सेलिब्रेट किया। उन्होंने बताया कि किस वजह से वो इस जन्मदिन को हमेशा याद रखेंगे।

vicky kaushal birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @VICKYKAUSHAL09 बर्थडे के बाद विक्की कौशल ने फैंस को कहा शुक्रिया

'मसान', 'राजी' और 'उरी' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके विक्की कौशल ने 16 मई को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, लेकिन इस बार कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के बीच ही उन्होंने शांतिपूर्वक जन्मदिन मनाया। उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही कहा कि ये बर्थडे उन्हें हमेशा याद रहेगा। 

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ये ऐसा बर्थडे है, जो हमेशा याद रहेगा। घर पर बना केक, अलग-अलग देशों में मौजूद दोस्तों के साथ वर्चुअल पार्टी.. मुझे नहीं पता था कि एक दिन बर्तन ना धोने और सफाई नहीं करने पर मैं खुद को राजा की तरह महसूस करूंगा। हर कॉल, हर मैसेज, हर कविता, सभी पोस्ट, स्कैच, आर्टवर्क और क्या नहीं.. इन सभी ने मुझे स्पेशल फील कराया.. इसके लिए आप सभी का शुक्रिया, एक बड़ी फैमिली, जिसका मैं हिस्सा हूं। मैन, क्वारंटीन बर्थडे सच में प्रचार के लायक है.. थैंक्यू, प्यार और प्रार्थना।'

इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए उन्हें बीते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। ज़ोआ मोरानी ने भी विश किया है।

Image Source : Instagramविक्की कौशल को ऋतिक रोशन ने किया विश

विक्की कौशल ने बर्थडे को लेकर कहा था कि लॉकडाउन ने उन्हें बता दिया है कि उनके लिए परिवार कितना मायने रखता है। उन्होंने कहा, "इस दौर के बाद उनके लिए अवश्य वक्त निकालूंगा। जब लॉकडाउन हटा लिया जाता है, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं जीवन में कितना भी व्यस्त हो जाऊं, मैं उनके साथ पर्याप्त समय बिताऊंगा, उनके साथ खाना खाऊंगा और उनके साथ नहीं रहने को लेकर जीवन को दोष देने के बजाय उनसे बात करूंगा।"

फिल्मों की बात करें तो वो वह अगली बार शूजीत सरकार की 'सरदार उधम सिंह' में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2021 में जनवरी में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News