Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड राजकुमार राव नहीं विक्की कौशल थे...

राजकुमार राव नहीं विक्की कौशल थे 'स्त्री' के लिए पहली पसंद

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बताया कि वह राजुकमार राव (Rajkummar Rao) की 'स्त्री' (Stree) के लिए पहली पसंद थे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 19 May 2019, 16:19:01 IST

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बताया कि वह राजुकमार राव (Rajkummar Rao) की 'स्त्री' (Stree) के लिए पहली पसंद थे। एक चैट शो में उनसे पूछा गया कि कौन सी फिल्म उन्हें ऑफर हुई थी और और वह बहुत बड़ी हिट साबित हुई है। इस पर विक्की ने कहा कि 'स्त्री' पहले उन्हें ऑफर हुई थी। बाद में राजकुमार ने फिल्म में लीड रोल किया था। उनके साथ श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी थे।

विक्की हाल ही में तापसी पन्नू के साथ चैट शो में आए थे। विक्की और तापसी, अनुराग कश्यप की 'मनमर्ज़ियां' में साथ नज़र आए थे।

विक्की से पूछा गया कि कौन सा रोल उन्हें ऑफर किया गया था। इस पर तापसी ने बीच में कहा- ''श्रद्धा का'' और इसके बाद सब हंसने लगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'स्त्री' के सीक्वल की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। सूत्र ने कहा- ''अगले साल शूटिंग शुरू होगी। अभी हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। स्त्री 2 के लिए कुछ आइडियाज़ हैं। इससे उम्मीदें बहुत ज्यादा है इसलिए टीम अपना बेस्ट देना चाहती है।''

'स्त्री' में पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में थे। फिल्म 2018 की हिट फिल्मों में से एक है।

फिलहाल विक्की के पास कुछ प्रोजेक्ट्स हैं। न्यूयॉर्क जाने से पहले विक्की, उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग कर रहे थे। अब वह करण जौहर की 'तख्त' की तैयारी शुरू करेंगे। फिल्म में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, अनिल कपूर हैं।

Also Read:

Laaxmi Bomb: डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने छोड़ी अक्षय कुमार की फिल्म, जानें वजह

'स्ट्रीट डांसर' के डायरेक्टर रेमो डिसूजा से प्रेरित होकर वरुण धवन ने भी बनाई शानदार बॉडी

अनिल कपूर ने शादी की सालगिरह पर पत्नी सुनीता के लिए लिखा खास मैसेज

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन